इंटिमेट सीन को और बोल्ड बनाने के लिए शरमन और जरीन ने किया कुछ ऐसा ....

10/7/2015 4:11:42 PM

मुंबई : अपकमिंग फिल्म ''हेट स्टोरी 3'' में हीरोइन को चॉकलेट खिलाकर बेहद अंतरंग सीन फिल्माया लिया गया। दरअसल आजकल फिल्मों में हीरो हीरोइन के बीच इंटिमेट सीन को और भी मजेदार बनाने के लिए निर्देशक खूब दिमाग दौड़ाते हैं।

खबर है कि अगले साल रिलीज होने वाली फिल्म हेट स्टोरी-3 में प्रेम को एक नए ढंग से दिखाने के लिए अनोखा सीन शूट किया गया है। अगर आपको याद हो पिछली दोनों फिल्में बेहद बोल्ड और जबर्दस्त बोल्ड दृश्यों से भरी थीं। सुनने में आया है कि इस बार फिल्म में और भी ज्यादा बोल्ड सींस देखने को मिलेंगे। 

फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार सेक्स दृश्यों से भरी इस प्रेम कहानी में पिछले दिनों शरमन जोशी और जरीन खान पर अंतरंग सीन फिल्माया गया। जिसमें दोनों के चेहरों को चॉकलेट से सना दिखाया गया है। लेकिन बात यहीं खत्म नहीं होती।दोनों सितारे एक दूसरे के चेहरों पर ‘किस’ करते हुए चॉकलेट का मजा लेते दिखेंगे!

सूत्रों का कहना है कि यह सीन फिल्माना आसान नहीं था क्योंकि सेट पर तेज लाइट की गर्मी की वजह से ऐक्टरों के चेहरे पर लगी चॉकलेट बार-बार पिघल रही थी।और मेक-अप आर्टिस्ट लगातार चेहरों पर चॉकलेट लगाए जा रहे थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News