''केडी- द डेविल्स बैटलफील्ड'' में सत्यवती के किरदार में नजर आएंगी Shilpa Shetty

3/22/2023 1:36:32 PM

नई दिल्ली। गुड़ी पड़वा के शुभ अवसर पर, द्रुवा सरजा की आगामी फिल्म 'केडी-द डेविल' के निर्माताओं ने एक नई एनाउंसमेंट की है। शानदार एक्टिंग और खूबसूरती की मिसाल एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इस फिल्म में सत्यवती के किरदार में नजर आएंगी। इस नए अवतार में शिल्पा को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।  

पीरियड एक्शन और एंटरटेन से भरपूर इस फिल्म की कहानी 1970 के दशक में बैंगलोर में हुई वास्तविक घटनाओं पर आधारित है। 'केडी- द डेविल' में द्रुवा सरजा के अलावा वी रविचंद्रन, संजय दत्त भी हैं, जिसके बाद अब फिल्म में शिल्पा शेट्टी की भी एंट्री हो गई है। यह तस्वीर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

इस मौके पर शिल्पा शेट्टी ने कहा कि ''युद्ध राज्यों के बीच लड़ा जाता है और हर राज्य को एक 'सत्यवती' की जरूरत होती है। मैं 'केडी' युद्धक्षेत्र में शामिल होने और इस शक्तिशाली भूमिका में कदम रखने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं।'

 'केडी-द डेविल' का निर्देशन प्रेम ने किया है। ध्रुव सरजा, रविचंद्र, संजय दत्त और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अभिनीत पैन-इंडिया यह फिल्म हिंदी भाषा के साथ-साथ  तमिल, कन्नड़, तेलुगु और मलयालम में रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News