movie review: ''सरबजीत''

5/20/2016 4:06:16 PM

मुंबई: बॉलीवुड की फिल्म ''सरबजीत'' अाज रिलीज हो गई है। इस फिल्म को ओमंग कुमार ने डायरैक्ट किया है। फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रैस ऐश्वर्या राय बच्चन मुख्य किरदार में हैं। इनके अलावा बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा, एक्ट्रैस ऋचा चड्ढा और दर्शन कुमार भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं।

फिल्म की कहानी भारत-पाकिस्तान के बॉर्डर पर पंजाब के रहने वाले सरबजीत सिंह यानी रणदीप हुड्डा की है। सरबजीत अपनी पत्नी सुखप्रीत कौर यानी ऋचा चड्ढा से बहुत प्यार करता है।  दलबीर कौर यानी ऐश्वर्या राय बच्चन सरबजीत की बहन है।

एक दिन अचानक से सरबजीत ग़ायब हो जाता है जिसकी शिकायत दलबीर पंचायत में करती है, लेकिन कुछ भी पता नहीं चल पाता है। फिर कहानी पाकिस्तान की जेल में क़ैद सरबजीत को दर्शाती है जिसे पाकिस्तानी सेना के लोग सरहद पार कर जाने की वजह से गिरफ़्तार कर ले जाते हैं। सरबजीत की रिहाई के लिए दलबीर पाकिस्तान जाती है, लेकिन बात नहीं बन पाती। इसके बाद शुरू होती है सिस्टम के खिलाफ जंग जो दोनों देशो में हलचल मचाती है।

अाप देख सकते है कि फिल्म में ऐश्वर्या अपने भाई को बचाने के लिए किन-किन मुश्किलो का सामना करती है। क्या वह अपने भाई को रिहा करवा पाती है?.. यह देखने के लिए आप को फिल्म देखनी पड़ेगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News