रणवीर- दीपिका स्टारर पद्मावत की रिलीज को पूरे हुए शानदार 5 साल

1/25/2023 1:08:37 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। संजय लीला भंसाली की बेहद शानदार फिल्म 'पद्मावत' 5 साल पहले रिलीज़ हुई थी। संजय लीला भंसाली द्वारा बनाई गई इस फिल्म ने खूबसूरती, वीरता और सच्चे प्यार की कहानी के साथ लोगों का दिल जीत लिया, जो लालच और बुराई से ऊपर है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में थे और यह उस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक थी।

आज जब फिल्म को 5 साल पूरे हो गए, तो भंसाली प्रोडक्शंस ने सोशल मीडिया पर फिल्म से कुछ स्निपेट्स साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, “खूबसूरती, ग्रेस, सम्मान और प्यार के साथ यहां हम #5YearsOfPadmaavat होने के साथ उस फिल्म को फिर से जी रहे हैं“

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhansali Productions (@bhansaliproductions)

 

संजय लीला भंसाली अपने सिनेमाई चमत्कारों के लिए पूरी दुनिया में जाने जाते हैं। पद्मावत, बाजीराव मस्तानी, रामलीला, और गंगूबाई काठियावाड़ी सहित कई और फिल्मों ने फिल्म मेकर के रूप में उनकी सफलता को परिभाषित किया हैं। हाल ही में उन्होंने अपना पहला म्यूजिकल एल्बम रिलीज़ किया, जिसका टाइटल 'सुकून' है। यह म्यूजिक कंपोजिशन्स एक ग्लोबल हिट हैं और म्यूजिक के प्रशंसक एल्बम के बारे में बात करना बंद नहीं कर सकते। संजय लीला भंसाली इससे पहले गुजारिश, गोलियों की रासलीला - राम-लीला और गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी अपनी निर्देशित फिल्मों के लिए भी संगीत तैयार कर चुके हैं। 'सुकून' इस प्रतिभाशाली फिल्म निर्माता की कैप में एक और पंख है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News