बॉलीवुड एक्ट्रैसेस को मात देती है सुनील शेट्टी की WIFE, है इतनी HOT तस्वीरें देख चौंक जाएंगे आप

12/11/2017 1:23:48 PM

मुंबई: बॉलीवुड के एक्शन एक्टर सुनील शेट्टी ने अपनी एक्टिंग की वजह से इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया है। उन्होंने फिल्मों में बहुत अच्छा काम किया और उसके बाद एक फ़िल्मी सितारे से शादी ना कर एक आम लड़की से शादी की।

PunjabKesari

उस लड़की की ख़ूबसूरती भी किसी बॉलीवुड अदाकारा से कम नहीं है। सुनिल ने इंडस्ट्री में काफी हिट फिल्मं दी। आज हम आपको इनकी पत्नी से जुडी कुछ खास बातें बताएंगे।

PunjabKesari

ख़ूबसूरती में किसी हीरोइन से नहीं है कम

सुनील शेट्टी ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुंदर एक्ट्रैसेस के साथ काम किया जबकि सुनील खुद अपनी पर्सनालिटी नहीं बल्कि अपनी आवाज़ के कारण हमेशा से ही सुर्ख़ियों में रहे और चाहे फिर एक्शन फिल्म करें या रोमांटिक अपने हाव भाव से हमेशा लोगों के दिल को छूया।

PunjabKesari

जिनसे सुनील ने शादी की वो बेहद खूबसूरत है और किसी दूसरी अभिनेत्री से कम भी नहीं है। सुनील शेट्टी की पत्नी का नाम है मोना शेट्टी और ये एक बिज़नेस वूमेन हैं और अपने परिवार में बहुत खुश भी है। इसके साथ ही ये इतनी मॉडर्न और हॉट है की सारा बॉलीवुड इनका ज़िक्र करता है की कोई भी मोना की ख़ूबसूरती देखकर उसका दीवाना हो सकता है।

PunjabKesari

सोशल साइट पर हो रही है वायरल

हाल ही में मोना ने सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर अपनी बहुत ही हॉट पिक्चर्स अपलोड की है जिसके बाद से हर जगह पर सिर्फ मोना के ही चर्चे हो रहे हैं और चाहे फिर फेसबुक हो, ट्वीटर हो या फिर इंस्टाग्राम हर जगह पर मोना ही मोना छायी हुई है।

PunjabKesari

2 बच्चों की माँ है मोना शेट्टी

बता दें की ये खूबसूरत महिला 2 बच्चों की माँ है और इनके बेटे का नाम है अहाँ शेट्टी और बेटी का नाम है आथिया शेट्टी और आथिया तो आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली के साथ डेब्यू भी कर चुकी हैं जिसमें इनकी बहुत तारीफ भी की गयी थी।

PunjabKesari

PunjabKesari

बिज़नेस वुमन है मोना

मोना एक अच्छी माँ है, अच्छी पत्नी है और इसके साथ ही एक अच्छी बिज़नेस वुमन भो है। ये ‘आर हाउस फर्निशिंग सलूशन प्राइवेट लिमिटेड’ की क्रिएटिव डायरेक्टर और ‘S2 रियलिटी डेवेलपर्स प्राइवेट लिमिटेड’ की डायरेक्टर हैं और बहुत अच्छे से बिज़नेस संभालती हैं।
PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News