जल्द मम्मी बनने वाली सोहा ने करवाया बेहद क्यूट फोटोशूट, barbie doll से नहीं लग रही कम

9/7/2017 12:17:36 PM

मुंबई: इन दिनों सोहा अली खान के चेहरे का ग्लो बढ़ता ही जा रहा है। जल्द ही सोहा मां जो बनने वाली हैं। सोहा और कुणाल खेमू अपने पहले बच्चे का इंतजार बड़ी बेसबरी के साथ कर रहें हैं।

PunjabKesari

सोहा ने एक बेहद क्यूट फोटोशूट करवाया है। यह फोटोशूट उन्होंने फिल्मफेयर मैगजीन के लिए ही करवाया है। सोहा बार्बी डॉल से कम नहीं लग रही। सोहा ने इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शोयर की है और साथ में लिखा है , "Keeping calm and carrying on ... @filmfare @meetesh_photography" (Photo: Instagram/Meetesh Taneja)

PunjabKesari

हाल ही में सोहा ने सोशल साइट पर अपनी गोदभराई का फंक्शन रखा गया। इस फोटो में वह ट्रैडिशनल लुक में नजर आ रहीं हैं। फोटो में सारा अपने पति, परिवार और अपने दोस्तों के साथ खुशियां मनाते हुए नजर आ रही हैं। सोहा गुलाबी रंग की सिल्क साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। उवह काफी सुंदर लग रही हैं। 

PunjabKesari

 वैसे भी इन दिनों सोहा की भाभी करीना उन्हें काफी हेल्दी टिप्स दे रही हैं। सोहा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, “करीना काफी मददगार हैं। वह भी हाल ही में मां बनी हैं तो इसलिए मैं उनसे रोज ढ़ेर सारे सवाल पूछती रहती हूं। मुझे क्या खाना चाहिए और क्या नहीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News