पद्मावती के खिलाफ सोशल मीडिया में कैंपेन, राजपूत संगठनों ने जलाए पोस्टर

9/24/2017 2:09:57 AM

मुंबईः बॉलीलुड के जाने-माने निर्देशक संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म पद्मावती का विरोध थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। शनिवार को फिल्म के पोस्टर रिलीज होने के बाद राजपूत करणी सेना जयपुर की ओर से राजमंदिर सिनेमाघर के सामने इसका जबरदस्त विरोध किया गया।

 

बता दें संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' शुरुआत से ही करणी सेना का विरोध झेल रही है। चितौड़ की इस रानी पर बनी इस फिल्‍म का पहला पोस्‍टर गुरुवार को ही रिलीज हुआ है और पोस्‍टर के सामने आते ही राजस्‍थान की करणी सेना ने फिर से इस फिल्‍म के विरोध की बात कह दी है।सूत्रों के अनुसार करणी सेना के फाउंडर लोकेंद्र सिंह कलवी ने अपने बयान में कहा है, 'अगर फिल्म में गलत तथ्य दिखाए गए तो वो इसकी स्क्रीनिंग नहीं होने देंगे। करीब 20 दिन पहले भंसाली की टीम ने हम लोगों को मूवी देखने के लिए कहा था लेकिन हमने उनसे कहा कि फिल्म को इतिहासकारों और बुद्धिजीवियों को दिखाने के लिए कहा। इसके बाद से हमारी उनके कोई बात नहीं हुई।'

 

गुरुवार को इस फिल्‍म का पहला लुक सामने आया है जिसमें दीपिका पादुकोण रानी 'पद्मावती' के लुक में नजर आ रही हैं। पहले पोस्‍टर में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News