किराया न चुकाने की खबरों पर भड़कीं मल्लिका, कहा- मेरे पास पेरिस में...

1/10/2018 10:52:51 PM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने घर का किराया न चुकाने के कारण पेरिस में घर से बाहर निकाल दिए जाने की खबरों को खारिज किया है। उन्होंने साथ ही कहा है कि पेरिस में न ही उनका खुद का घर है और न ही किराए का। इन अटकलों के बीच मल्लिका ने ट्वीट किया, "मैं पहले भी कह चुकी हूं और दोबारा कह रही हूं। मेरे पास पेरिस में न ही अपना और न ही किराए पर घर है। मैं पिछले 8 महीनों से लॉस एंजेलिस और भारत में रह रही हूं।"

 

अब मल्लिका सेहरावत ने एक ट्वीट जारी किया है। इस ट्वीट में मल्लिका साफ तौर पर कह रही हैं कि उनके बारे में यह सब अफ्वाह है। उनका कहना है कि प्लीज गलत अफवाह न फैलाएं।’

बता दें, खबरें थीं कि काफी वक्त पहले भारत से फ्रांस शिफ्ट हो चुकीं मल्लिका को अदालत ने किराया ना जमा करने पर घर खाली करने का आदेश दिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, मल्लिका सेहरावत पेरिस के एक रिहायशी इलाके में अपने फ्रांसीसी मूल के लिव-इन-पार्टनर सिरिल ऑक्सफैंस के साथ रहती हैं। मल्लिका पर मकान मालिक का 94 हजार डॉलर यानी की लगभग 59 लाख 85 हजार रुपये किराया बकाया है। पिछले साल 14 दिसंबर को एक फैसले में अदालत ने इन दोनों को किराया चुकाने को कहा था और आदेश दिया था कि किराया ना चुकाने की हालत में इन्हें घर खाली करना पड़ेगा और इनके फर्नीचर जब्त कर लिये जाएंगे।

 

मल्लिका और सिरिल ऑक्सफैंस 1 जनवरी 2017 से पेरिस के 16वीं एरॉनडिस्समेंट रहते हैं। यह रिहायशी इलाका पेरिस के वीआईपी जगहों में से एक है। यहां पर जेम्स बॉन्ड से लेकर कई हॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है। इसके लिए उन्होंने मकान मालिक को हर महीने 6,054 यूरो (लगभग 4 लाख 60 हजार रुपये) देने का वादा किया था। लेकिन मकान मालिक का कहना है कि मल्लिका ने मात्र एक बार 2715 यूरो का भुगतान किया है। उसके बाद उसने कोई पैसे नहीं दिये हैं। लेकिन अब मल्लिका ने इन खबरों को खारिज कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News