सालों बाद साथ दिखे इमरान हाशमी-मल्लिका शेरावत, सिजलिंग ''मर्डर'' जोड़ी की तस्वीरें हो रही हैं वायरल

4/12/2024 7:58:49 AM

मुंबई: बी-टाउन में ऐसे कई स्टार्स हैं जिनकी ऑन स्क्रीन जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। जब भी ये स्टार्स जब किसी फिल्म में काम करते हैं तो फैंस फिल्म के बाद भी उस जोड़ी को भूला नहीं पाते हैं। ऐसी ही एक जोड़ी है इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत की।

PunjabKesari

 

 

साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म 'मर्डर' से दोनों ने लोगों के दिलों में अलग पहचान बना ली।दोनों की जोड़ी एक साथ सुपरहिट रही थी. लेकिन सालों से उन्हें एक साथ नहीं देखा गया पर आज इस खास पल को देखने का मौका मिला। दरअसल, वीरवार को फिल्म प्रोड्यूसर आनंद पंडित की बेटी के रिसेप्शन में दोनों एक साथ दिखे।

PunjabKesari

 

इमरान और मल्लिका को एक साथ देख पैप्स ने पोज देने की गुजारीश की। दोनों ने एक दूसरे से मिलने के बाद कुछ देर तक बातें की और फिर पोज दिए। लुक की बात करें तो इमरान हाशमी को सूट बूट में देखा जा सकता है। वहीं मल्लिका शेरावत पिंक कलर के खूबसूरत गाउन में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

फिल्म 'मर्डर' में दोनों की कमाल की जोड़ी देखने के लिए मिली थी. मूवी का एक-एक सीन और गाना सुपरहिट रहा था। इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के बाद से इस जोड़ी को लोगों का एक अलग प्यार मिला था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि कॉफी विद करण में  मल्लिका  इमरान हाशनी को खराब किसर का टैग दिया था। इतना ही नहीं मल्लिका ने भी कहा था कि इमरान जैसे स्टार्स चाहते हैं कि वो जैसे ही सेट पर पहुंचेलोग खड़े हो जाएं हालांकि दोनों के बीच चली अनबन अब खत्म होती दिख रही है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News