जब कंगना ने भरी महफ़िल में ऋतिक को ललकारा और कह दी इतनी बड़ी बात

8/31/2017 10:23:51 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस कंगना रणावत और ऋतिक रोशन की लड़ाई काफी सुर्खियों में थी। बताया जा रहा है कि कंगना ने ऋतिक को ‘सिली एक्स’ कहा था।

हाल ही में कंगना रजत शर्मा के शो आप की अदालत का हिस्सा बनी। एक बार फिर से उन्होंने ऋतिक को भरी महफ़िल में ललकारा है। जहा पर उन्होंने कहा कि वो ऋतिक को बस एक ही शर्त पर माफ़ करेंगी जब तक वो हाथ जोड़कर मुझसे माफ़ी ना मांगे। 


खबरों की मानें तो बीते कुछ दिनों पहले कंगना एक इवेंट में पहुंची जहां उन्होंने एक पोर्टल से पूछा था कि क्या उन्होंने ऋतिक रोशन की वजह से ‘आशिकी-3’ को छोड़ा था तो उन्होंने कहा, ‘हां, मैंने भी ऐसे रयूमर्स सुने हैं। मुझे नहीं पता की सिली एक्स पार्टनर्स पब्लिसिटी पाने के लिए ऐसी हरकते क्यूं करते हैं? मेरे लिए अब वो चैप्टर कब का खत्म हो चुका है और मैं पुरानी बात नहीं दोहराना चाहती।’ जिस पर ऋतिक ने अभी अपना जवाब कंगना को सुना दिया था। इसके बाद तो जैसे कंगना और ऋतिक के बीच ब्लेम गेम का सिलसिला शुरू हो गया था। थोड़े दिनों तक कंगना और ऋतिक की लड़ाई ने खूब सुर्खियाँ बटोरी थी और कुछ दिनों तक यह मामला ठंडा भी हो गया था लेकिन लगता है कंगना ने अपने सिली एक्स को आसानी से छोड़ने का मन नहीं बनाया है। कंगना ने बताया कि यह सारा मामला ने उन्हें तोड़ दिया था लेकिन वो टूटी नहीं बल्कि इसका डट कर सामना किया।ऋतिक को यह बाते हजम नहीं हुई और उन्होंने कंगना को नोटिस भेजा। जिसके बाद कंगना और ऋतिक की पर्सनल लड़ाई आम हो गयी थी।

बता दें कि  दोनों ने लड़ाई से पहले "काइट्स" और "कृष 3" में काम कर चुके हैं।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News