अच्छे उद्देश्य से बनाई गई है फिल्म ''पद्मावती''- शाहिद कपूर

7/30/2017 11:56:16 PM

मुंहईः शाहिद कपूर ने कुछ ही देर पहले सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है। दरअसल शाहिद कपूर जल्द ही संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म 'पद्मावती' में नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग अभी चल रही है। फिल्म पद्मावती भले ही विवादों में घिरी हो लेकिन अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि फिल्म में कुछ भी आपािजनक नहीं है और इसे अच्छी मंशा से बनाया गया है।


संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी ऐतिहासिक पृष्ठभूमि वाली फिल्म को लेकर कुछ संगठनों ने विरोध जताया था। उन्होंने रानी पद्मावती को लेकर तथ्यों से छेड़छाड़ के आरोप में फिल्मकार पर हमला किया और फिल्म के सेट पर भी तोड़फोड़ की थी। 

 

यह पूछे जाने पर कि क्या इस घटना के बाद फिल्म के कुछ दृश्यों में बदलाव किया गया, शाहिद ने संवाददाताओं को बताया, मेरे हिसाब से मेरे किसी दृश्य में बदलाव नहीं हुआ है। मुझो लगता है कि फिल्म को लेकर लोगों में काफी कल्पनायें हैं और लोगों ने यह मान लिया है कि फिल्म में कुछ चीजें हैं। 

उन्होंने कहा, स्पष्टीकरण दिया जा चुका है कि वे चीजें फिल्म में नहीं हैं। मुझो उम्मीद है कि लोग जब फिल्म देखेंगे, तब उन्हें यह अहसास होगा कि फिल्म के दिल में क्या है और उसकी मंशा बेहद अच्छी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News