बंद कमरे में जब कैटरीना को किस करने लगा 'बैडमैन', देख उड़ गए बिग बी के होश!!

9/21/2017 12:37:30 PM

मुंबई: बॉलीवुड के बैडमैन यानि गुलशन ग्रोवर आज पूरे 63 साल के हो गए हैं। मौजूदा समय में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रैस कटरीना कैफ ने गुलशन ग्रोवर की फिल्म से करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में थे। गुलशन ग्रोवर बॉलीवुड के ऐसे कलाकार रहे हैं जिन्हें किसी भी तरह के सींस से कोई परहेज नहीं हुआ..फिर चाहें वो हीरोइन के साथ जबरदस्ती का सीन हो..रेप सीन हो या फिर एक्शन सीन...पर एक सीन था जिसने गुलशन ग्रोवर के पसीने छूट गए थे। 

PunjabKesari
एक खबर के मुताबिक, सीन में कैटरीना और गुलशन ग्रोवर को किस करना था, लेकिन वो किस ढंग से हो नहीं पा रहा था। रीटेक पर रीटेक हो रहे थे लेकिन निर्देशक को किस का वो परफैक्ट शॉट नहीं मिल पा रहा था जैसा वो चाहता था।

PunjabKesari


यह देख निर्देशक कैजाद गुस्ताद ने एक तरकीब सोची। उन्होंने कैटरीना कैफ और गुलशन ग्रोवर से कहा, 'जाओ, बंद कमरे के अंदर जाकर प्रैक्टिस करो।' अब मरता क्या ना करता। गुलशन ग्रोवर कैटरीना को लेकर एक कमरे में चले गए और ढंग से किस करने की प्रैक्टिस करने लगे। लेकिन इस दौरान उनके कमरे का दरवाजा खुला रह गया। इसी बीच वहां से अमिताभ बच्चन गुजरे। दोनों को इस तरह किस करते देख अमिताभ पहले तो हैरान रह गए और सोचा कि आखिर ये दोनों कर क्या रहे हैं ? लेकिन फिर अमिताभ गुलशन ग्रोवर और कैटरीना को चीयर किया और चले गए। इसके बाद तो जैसे गुलशन ग्रोवर की हालत और पतली हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News