दीपिका-कैटरीना तक ये हॉट हसीनाएं पार्टीयों में रिपीट कर चुकी हैं एक ही ड्रैस, देखें तस्वीरें

10/30/2017 3:58:09 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस दीपिका अपने लुक को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है। उनका हर अंदाज बेहद कातिलाना होता है। इतना ही नहीं फैंस भी उनके हर लुक को कॉपी करते हैं। बीते दिनों भी दीपिका नाइट आउट में स्पॉट हुई थी। उनकी तस्वीरों सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थी। वैसे आपको जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका नाइट आउट और अपनी ड्रैसेस को रिपीट करती रहती है। 

PunjabKesari

हाल ही में दीपिका की कुछ तस्वीरें सामने आईं है जिसमें वह ब्लैक स्पैकडी टॉप और गोल्डन पजामा पहने नजर आईं। बताया जाचा है कि यही ड्रैस उन्होंने शाहिद कपूर की प्री-बर्थडे पार्टी में पहनी थीं।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो हालांकि जो टॉप दीपिका ने पहना था उसकी कीमत महज 300 रु. थी। इसे दीपिका ने 46 हजार रु. के पजामा के साथ कैरी किया। दीपिका ने इस पार्टी के लिए लगभग 2 लाख रुपए खर्च किए थे। दीपिका का H&M tank टॉप महज 334 रुपए का था।

PunjabKesari

पार्टी में दीपिका ने Phillip Lim गोल्डन पजामा पहना वो 46551 रुपए का था।  ड्रैस को परफेक्ट लुक देने के लिए दीपिका ने ब्लैक Christian Louboutin हील्स कैरी किए उसकी कीमत 37884 रुपए थी। इन सभी के अलावा दीपिका ने एक Gucci Sylvie mini बॉडी बैग भी कैरी किया।

PunjabKesari

 

 जिसकी कीमत 112339 रु. रही। कुल मिलाकर कहा जाए तो दीपिका के इस लुक पर तकरीबन 2 लाख रुपए खर्च हुए थे। दीपिका के अलावा कैटरीना कैफ, कंगना रणावत, सुष्मिता सेन भी अलग-अलग फंक्शन पर अपनी ड्रैसेस को रिपीट कर चुकी हैं। 
                                                                      

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News