'अय्यारी' पर भारी पड़ी यह सुपरहीरो फिल्म, 'पैडमैन' और 'पद्मावत' को खतरा...

2/18/2018 7:50:23 PM

मुंबईः हॉलीवुड फिल्म ब्लैक पैंथर ने रिलीज के बाद से ही भारतीय बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रखी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म नें अमेरिका में रिलीज के पहले हफ्ते में ही लगभग 17 करोड़ डॉलर की कमाई कर ली है। वहीं ब्लैक पैंथर इस शुक्रवार को भारत में हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं मेंरिलीज हुई थी। ये फिल्म मार्वल स्टूडियोज की फिल्म है। ल्युपिटा न्योंगो, माइकल जॉर्डन, दनई गुरिरा, लेटिटिया राइट, एंजेला बैसेटट, फोरेस्ट व्हिटाकर और मार्टिन फ्रीमैन फिल्म में मुख्य कलाकार हैं। 

PunjabKesariबॉक्स ऑफ‍िस के ल‍िहाज से बॉलीवुड फिल्मों का ये हफ्ता बेहद सुस्त रहा। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म अय्यारी की शुरुआत बेहद धीमी रही। फिल्म ने दो दिन में सिर्फ साढ़े 7 करोड़ कमाए, वहीं दूसरी ओर पद्मावत की कमाई अभी भी जारी है। इनके अलावा हॉलीवुड फिल्म ब्लैक पैंथर ने भी दो दिन में अच्छी कमाई की है।

 

फिल्म क्रिटिक और ट्रेड विशेषज्ञ तरण आदर्श के अनुसार, हॉलीवुड फिल्म ब्लैक  पेंथर दो दिन में 15.71 करोड़ रुपए की कमाई की है। शुक्रवार को 5.60 करोड़ और शनिवार को 6.65 करोड़ की कमाई हुई। ये फिल्म हिन्दी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में रिलीज हुई है।

 

इसी हफ्ते रिलीज हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी की फिल्म अय्यारी ने  दो दिन में सिर्फ 7.40 करोड़ रुपए की कमाई की। फिल्म ने पहले दिन 3.36 करोड़ और दूसरे दिन यान शनिवार को 4.04 करोड़ रुपए कमाए। इस फिल्म पर समीक्षकों की मिली जुली प्रतिक्र‍िया रही।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News