अक्षय की पैड मैन अब 9 फरवरी और दीपिका की पद्मावत 25 फरवरी को होगी रिलीज

1/20/2018 11:26:28 AM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म पैड मैन की रिलीज़ तारीख को एक हफ़्ते के लिए बढ़ा दिया गया है। सूत्रों के मुताबिक ये फिल्म अब फरवरी माह में रिलीज़ होगी। अभी इस फिल्म की पक्की डेट सामने नही आई है लेकिन लोगों का कहना है कि ये फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होगी। बता दें फिल्म की रिलीज़ डेट को बढ़ाये जाने की अभी तक आधिकारिक घोषणा तो नहीं की गई है लेकिन ट्रेड एक्सपर्ट के हवाले से ये जानकारी दी गई है। पैड मैन पहले 26 जनवरी को रिलीज़ की जाने वाली थी, फिर उसे एक दिन पीछे किया गया। 

दोनों फिल्मों की घोषणा होने के बाद ये पहला मौका था जब अक्षय और भंसाली मीडिया के सामने एक साथ आये। इस मौके पर अक्षय कुमार ने साफ़ साफ़ कहा कि पद्मावत बजट के मामले में बड़ी फिल्म है और अपनी लागत को वसूलने के लिए ये बड़ा दांव लगाया गया है।

मुंबई में हुई एक प्रैस वार्तालाप में अक्षय कुमार और संजय लीला भंसाली कहा कि अब पैड मैन 9 फरवरी को रिलीज की जाएगी। इस दौरान अक्षय कुमार ने कहा कि हम ये फिल्म को कलैश नही कर सकते। गौरतलब है कि जब से बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म 'पैड मैन' का प्रमोशन करना शुरू किया है, उन्हें तब से वह बाल्ड लुक यानी गंजे दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में बिग बॉस के फिनाले में प्रमोशन करने पहुंचे अक्षय गंजे ही दिखे थे। इस पर सोशल मीडिया में यह खबर अफवाह फैल गई कि अक्षय गंजेपन के कारण अपना सिर मुंडवा लिया है। इस वजह से वह फिल्म के प्रमोशन के दौरान गंजे दिखाई दे रहे हैं, लेकिन इसका खुलासा हो चुका है। एक रिपोर्ट के मुताबिक अपनी अगली फिल्म 'केसरी' की वजह से अक्षय कुमार ने अपना पूरा सिर शेव करवाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News