इस बॉलीवुड एक्ट्रैस ने किया शराब के विज्ञापन से इंकार

10/30/2015 11:02:29 AM

मुंबई: असल जिंदगी में नशे में चूर रहने वाली अभिनेत्री तापसी पन्नू ने शराब का विज्ञापन करने से इंकार कर दिया है। पन्नू ने बताया कि उन्होंने शराब के ब्रांड के साथ जुड़ने से इसलिए इनकार किया, क्योंकि वह शराब का प्रचार करना नहीं चाहतीं। ''बेबी'' की अभिनेत्री ने कहा कि विज्ञापन का चयन उनके व्यक्तित्व को दर्शता है। 

तापसी ने अपने बयान में कहा, "मैं ब्रांड और उनके उत्पाद को लेकर हमेशा सर्तक रही हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि यह दर्शकों को मेरी छवि दर्शाते हैं कि मैं असल में क्या हूं। मैं सिर्फ उन्हीं का विज्ञापन करती हूं जिन पर मुझे भरोसा होता है। "

उन्होंने कहा, "यह (शराब) निश्चित रूप से मेरी सूची में नहीं है और बहुत हैरान हुई, जब यह पहली बार मेरे पास आया। यह निश्चित रूप से मेरा उत्पाद नहीं है जिसका मैं विज्ञापन मैं करूं। मैं इसका विज्ञापन इसलिए नहीं करना चाहती, क्योंकि मैं इसका इस्तेमाल करती हूं बल्कि इसलिए भी कि मैं इसका प्रचार करना नहीं चाहती। "

अभिनेत्री बॉलीवुड के साथ-साथ अन्य उद्योगों में भी काम कर चुकी हैं। उन्हें पिछले सप्ताह शराब के विज्ञापन की पेशकश की गई थी। तापसी के पास ''रनिंग शादी डॉट कॉम'', ''आगरा का डाबरा'' जैसी कई फिल्में हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News