दो रीति-रिवाजों से हुई तापसी पन्नू- मैथियास बोए की शादी,उदयपुर के इकाया होटल में हुए थे सारे फंक्शन, देखें वैन्यू की खूबसूरत तस्वीरें

4/9/2024 3:40:08 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपनी सीक्रेट शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। खबरों के मुताबिक तापसी पन्नू ने मार्च महीने में बॉयफ्रेंड मैथियास बोए संग शादी रचा ली है। कपल ने बेहद प्राइवेट तरीके से उदयपुर में सात फेरे लिए हैं। दोनों की शादी की कई वीडियोज और फोटोज भी सोशल मीडिया पर सामने आए हैं हालांकिअभी तक तापसी ने अपनी शादी को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। इस बीच कपल की शादी की डिटेल्स सामने आई है।

 

PunjabKesari

दो रीति रिवाज से हुई शादी 

एक करीबी सोर्स के मुताबिक तापसी पन्नू और मैथियास बोए ने उदयपुर में शादी रचाई है। कपल ने 22 मार्च को एक प्राइवेट सेरेमनी में सात फेरे लिए। तापसी और मैथियास ने दो रीति-रिवाजों से शादी की है, जिसमें से एक है डेनिश और दूसरी है इंडियन तरीके से।

PunjabKesari

 

अपनी दोनों ही शादी के लिए एक्ट्रेस ने अलग-अलग आउटफिट पहने थे जिन्हें अलग-अलग डिजाइनर ने डिजाइन किया था। जहां हिंदू रीति रिवाज की शादी से जुड़ा वीडियो सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस रेड सूट में दुल्हन बनीं। एक्ट्रेस ने कलीरे, चूड़ा से लुक को पूरा किया था। तापसी के इस इंडियन लुक के आउटफिट को डिजाइनर मनी भाटिया ने तैयार किया था जो वाकई काफी खूबसूरत था। तापसी का मेकअप और हेयर सीमा माने और इवानिया पन्नू ने किया था। 

PunjabKesari


वहीं डेनिश वेडिंग से जुड़ा वीडियो अभी सामने नहीं आया है। हालांकि सोर्स ने खुलासा करते हुए बताया है कि तापसी के डेनिश वेडिंग के लिए डेनमार्क बेस्ड डिजाइनर  Lasse Spangenberg ने आउटफिट तैयार किया था। उनका डेनिश वेडिंग का आउटफिट काफी खूबसूरत था जिसमें एक्ट्रेस भी खूब जच रही थीं।

PunjabKesari

 

शादी की खूबसूरत डेकोरेशन

 

करीबी सोर्स ने तापसी और मैथियास के वेडिंग प्लानर्स को लेकर भी खुलासा किया है। सोर्स के मुताबिक कपल के वेडिंग प्लानर्स 'वेडिंग वाले' थे।

PunjabKesari

वहीं शादी की पूरी डेकोरेशन 'द वेडिंग फैक्टरी' ने की थी। शादी के सारे फंक्शनस उदयपुर के इकाया होटल में हुए थे। 'द वेडिंग फैक्टरी' अपने इंस्टाग्राम पर तापसी की शादी की डेकोरेशन की कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की हैं।

PunjabKesari

शादी में नाच-गाने की सजी थी महफिल

तापसी की शादी में खूब धमाल भी मचा है। सोर्स के मुताबिक एक्ट्रेस की शादी में डीजे गणेश थापलिया और डेलराज भुंशन बैंड ने काफी रंग जमाया। वहीं गेस्ट ने भी इनकी बीट्स पर खूब एंजॉय किया। संगीत नाइट में कई परफॉर्मेंस भी हुईं, जिनकी जिम्मेदारी कोरियोग्राफर अनुषा ने ली थी। 

View this post on Instagram

A post shared by The Wedding Factory (@the.wedding.factory)


 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News