''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' में क्या किस्मत कभी कराएगी अभिमन्यु और अक्षरा का मेल?

1/7/2023 4:15:01 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  स्टारप्लस का शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। इस शो में 6 से 7 साल का लीप दिखाया जाएगा। हम सालों बाद अभिमन्यु और अक्षरा को फिर से एक साथ देखेंगे।

दरअसल, अभिमन्यु ने उम्मीद की थी कि अक्षरा उसके जीवन से चली जाएगी, लेकिन फिर आचानक अक्षरा उसके सामने आ जाती है जो सीरियल में आने वाले एक बड़े ट्विस्ट की तरफ इशारा करता है। जबकि अभिमन्यु और अक्षरा सालों से एक दूसरे से अलग हो चुके है। इस दौरान वह अपने भाई नील की पत्नी और उनके बच्चे की देखभाल करना शुरू कर देता है। वहीं अक्षरा ने शादी करके फिर से एक नई शुरुआत की है। ऐसे में कहानी में आए इस ट्विस्ट ने दर्शकों में यह देखने के लिए उत्साह और बढ़ा दिया है कि क्या #AbhiRa कभी फिर से एक हो पाएंगे? क्या उनकी लव स्टोरी की हैप्पी एंडिंग होगी या फिर किस्मत दोनों की जिंदगी का फैसला करेगी?

ये रिश्ता क्या कहलाता है देश में सबसे लंबे समय तक चलने वाले टीवी शोज में से एक है। हाल ही में ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी ने एक बड़ा मोड़ लिया, जहां नील मारा गया, और अक्षरा का एक बच्चा भी मारा गया। अभिमन्यु और बिड़ला फैमिली ने इस सब के लिए अक्षरा को जिम्मेदार ठहराया। जिसके बाद अक्षरा को अभिमन्यु ने तलाक दे दिया था। इस वजह से उसने बिड़ला निवास तो छोड़ दिया लेकिन गोयनका के पास वापस नहीं लौटी। और अब शो में एक लीप दिखाया जाएगा जो सब कुछ बदल कर रख देगा। यानी अब अक्षरा एक बिल्कुल नई जिंदगी जी रही है जिसके बारे में अभिमन्यु कुछ नहीं जानता। अभिमन्यु नहीं जानता कि उसने किसी और से शादी कर ली है और उनका बच्चा अभी इसी दुनिया में है। 

ऐसे में जब दोनों के जीवन में इतना कुछ चल रहा है, तो क्या अक्षरा और अभिमन्यु के फिर से मिलने की कोई उम्मीद है? क्या होगा जब ये दोनों की दुनिया टकराएंगी और उनका परिवार अपने जीवन में इस बदलाव को कैसे संभालेगा? ...ये कुछ ऐसे सवाल है जिनके लिए आपको सीरियल देखना होगा। तो देखना न भूलिए करिश्मा सावंत के साथ हर्षद चोपडा और प्रणाली राठौड़ स्टारर, स्टारप्लस का शो ये रिश्ता क्या कहलाता है जो हर रात 9:30 बजे प्रसारित होता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News