अश्लील कपड़े देख शूटिंग छोड़ कर भागी टीवी एक्ट्रैस

10/16/2015 4:00:30 PM

मुंबई : वैसे तो आजकल अभिनेत्रियां छोटे कपड़े पहनने में बिलकुल भी झिझक नहीं करती हैं। लेकिन यहां मामला कुछ उल्टा ही है। जी हैं एक हीरोइन अपनी छोटी ड्रेस को देख गुस्से में शूटिंग ही छोड़ के चली गई। ये अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि टीवी का जाना-पहचाना नाम चेहरा प्रत्युषा बनर्जी हैं। ये सारा मामला एक सीरियल की शूटिंग के वक्त हुआ।

दरअसल प्रत्युषा के शूटिंग बीच में ही छोड़ देने की वजह थी, ट्रांसपेरेंट ड्रेस। खबरों के अनुसार प्रत्युषा को जो ड्रेस दी गई वो ट्रांसपेरेंट  थी। जब उन्होने ये देखा तो उनके गुस्से का ठिकाना नहीं रहा।हॉरर शो यह वाकया ''डर सबको लगता है'' की शूटिंग के दौरान हुआ। प्रत्युषा को शो में लीड रोल के लिया चुना गया था। हालांकि शूटिंग शुरू होने से पहले ही प्रत्युषा ने ड्रेस की बात पर हंगामा किया।

शो से जुड़े एक सदस्य के अनुसार, प्रत्युषा ने शूट के लिए अपनी सहमति दी थी। जब वो सेट पर पहुंची और ड्रेस देखी तो उन्होंने इसे पहनने से इंकार कर दिया। सदस्य का कहना है कि पहले वो इस बात को लेकर राजी थी, लेकिन बाद में मना करने लगीं।

प्रत्युषा ने ड्रेस को पहनने के बाद साफ कह दिया कि वो इसमें सहज नहीं है। यह हैरान करने वाली बात इसलिए भी थी, क्योंकि ऐसा ही कपड़ा टेस्ट के दौरान उन्होंने पहना था। उस समय उन्होंने ड्रेस में कोई खामी नहीं बताई थी।

मामला बिगड़ता देख प्रोडक्शन टीम ने इस मामले को सुलझाने के लिए काफी प्रयास किया।सीरियल के निर्माता और अभिनेत्री के बीच कोई बात नहीं बन सकी। प्रत्युषा शूटिंग को छोड़ सेट से चली गईं। सुनने में आया है कि प्रत्युषा और प्रोड्यूसर के बीच इस वाकये के बाद रिश्ते एकदम खराब हो गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News