टीवी की चर्चित बहूएं रियल लाइफ में इतनी हॉट, देखें तस्वीरें

7/30/2015 5:30:53 PM

मुंबई: टीवी की बहुएं ऑन-स्क्रीन बेशक ही सूट-साड़ियों में नजर आती होंगी। लेकिन ये बहूएं काफी गलैमर है। जी हां टीवी के बाहर इनकी पर्सनैलिटी देखने लायक होती है। आज हम आपको टीवी अभिनेत्रियों के ग्लैमरस अवतार भी दिखाएंगे।

शुरुआत करते हैं अंकिता शर्मा से जो टीवी के नए शो चक्रवर्ती अशोक सम्राट का हिस्सा हैं। अंकिता शो में नूर खोरासन का पात्र निभा रही हैं, जो सम्राट बिंदुसार की पहली रानी हैं। 

अभिनेत्री पल्लवी सुभाष चक्रवर्ती अशोक सम्राट में अशोक की माता का पात्र कर रही हैं। महाभारत में रुक्मिणी का पात्र करने के बाद पल्लवी इस शो का हिस्सा बनी हैं।

दीपिका सैमसन को दर्शक ससुराल सिमर का की ''सिमर'' के रूप में जानते हैं। ये अगले जनम मोहे बिटिया ही किजो में रेखा के किरदार में भी दिख चुकी हैं।

अविका गोर को पहचान बालिक वधू शो से मिली। ये हिंदी और तेलुगु फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। दिव्यांका त्रिपाठी सीरियल ये हैं मोहब्बतें में डॉक्टर इशिता रमन कुमार भल्ला के रोल में दिख रही हैं। 

आनंदी टीवी का ऐसा किरदार है जो कई साल से दर्शकों को यह शो देखने के लिए प्रेरित कर रहा है। वजह सिर्फ इतनी ही नहीं है कि यह शो एंटरटेनिंग है, बल्कि इससे सोशल मैसेज भी मिलता है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News