''बैसाखी लिस्ट'' लाएगी पंजाबी सिनेमाघरों में एक नया मोड़

4/21/2016 11:58:51 AM

जालंधर: गाखल भाइयों की फिल्म ''बैसाखी लिस्ट'' 22 अप्रैल को सिनेमाघरों का शिंगार बनने जा रही है। हाल ही में इस फिल्म की स्टार कास्ट पंजाब केसरी ग्रुप से मिली। ''बैसाखी लिस्ट'' में मुख्य किरदार निभा रहे जिम्मी शेरगिल ने बताया कि यह फिल्म उनके जीवन की बेहद महत्वपूर्ण फिल्म है जोकि नए कांसेप्ट से जुडी हुई है। 

यह फिल्म दो कैदियों पर आधारित है। यह कैदी जेल से फरार हो जाते है और अगले दिन सरकार वैसाखी के मौके पर अच्छे व्यवहार वाले कैदियों को रिहा करने की लिस्ट बनाती है। 

इस ''वैसाखी लिस्ट'' में जेल से फरार हुए दो कैदी  जिम्मी शेरगिल (जरनैल सिंह) और सुनील ग्रोवर (तरसेम) के नाम शामिल हैं। यहां से फिल्म की कहानी एक नया मोड़ लेती है। इस अनुसार या तो दोनों कैदी फरार ही रहे या फिर उनको आजाद घुमने के लिए दौबारा जेल में वापिस आना पड़े। फिल्म का संगीत बहुत अच्छा है। 

रणजीत बावा की आवाज़ में गाया गाना काफी अच्छा है। इस फिल्म में जसविन्दर भल्ला, बी. ऐन. शरमा, राणा रणबीर, बीनु ढिल्लों, गुरप्रीत घुग्गी, बाल मुकन्द शर्मा आदि शामिल है। जसविन्दर भल्ले के डायलाग बेहद मस्त है। इस फिल्म की अभिनेत्री श्रुति सोढ़ी ने मुख्य किरदार के लिए बेहद मेहनत की है। इसे देख लगता है कि वह जल्द ही पंजाबी फिल्मों की अभिनेत्रियों में अपना विशिष्ट स्थान प्राप्त कर लेगी। कुल मिला कर ''बैसाखी लिस्ट'' पंजाबी सिनेमाघरों में एक नया मोड़ लाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News