Pictures:''जिंदगी मेरे घर आना'' फेम ईशा कंसार ने BF सिद्धार्थ से की सगाई,घुटनों पर बैठ कपल ने एक-दूजे को पहनाई रिंग

3/6/2022 3:41:24 PM

मुंबई: बी-टाउन में इस समय शादियों का सीजन चल रहा है। बाॅलीवुड और टेली वर्ड से जुड़े कई स्टार्स ने इस साल शादी रचाई। वहीं अब एक और एक्ट्रेस अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करने जा रही हैं। ये एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि 'जिंदगी मेरे घर आना' फेम ईशा कंसार हैं।ईशा कंसार ने हाल ही में लाॅन्ग टाइम बाॅयफ्रेंड  सिद्धार्थ अमित भावसार संग सगाई की।

PunjabKesari

अपनी रिंग सेरेमनी की तस्वीरें ईशा कंसार ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। ईशा कंसार अपनी सगाई में एकदम चांद का टुकड़ा लगीं। लुक की बात करें तो वह ग्रे लंहगे में बला की खूबसूरत लग रही हैं।

PunjabKesari

मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स, ग्रे चूड़ियां और ईयरिंग्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। हाथों में लगी मेहंदी ईशा के लुक को चार-चांद लगा रही हैं। वहीं सिद्धार्थ व्हाइट शेरवानी में काफी जच रहे हैं। एक तस्वीर में ईशा घुटनों पर बैठ सिद्धार्थ को रिंग पहना रही हैं। 

PunjabKesari

वहीं एक तस्वीर में सिद्धार्थ  घुटनों पर बैठ ईशा को रिंग पहना रहे हैं। 
 

PunjabKesari

इस तस्वीर में दोनों एक-दूजे को गले लगाए दिख रहे हैं। सगाई के बाद दोनों कितना खुश हैं ये कपल की तस्वीरें साफ बयां कर रही हैं। फैंस सिद्धार्थ और ईशा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो ईशा 'जिंदगी मेरे घर आना' के अलावा ने  'दुनियादारी',  'एक ननद की खुशियों की चाबी ', 'मैडम सर ', 'माई नेम इज लखन', 'मुक्ति बंधन' जैसे शोज में का कर चुकी हैं। वहीं सिद्धार्थ म्यूजिक इंडस्ट्री में काम करते हैं। सिद्धार्थ और ईशा लंबे समय से एक-दूजे को डेट कर रहे हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News