‘मैं आपको प्राइवेसी के बारे में जवाब दूंगी’ फोटो लीक मामले को लेकर Alia Bhatt के सपोर्ट में उतरी जीनत अमान!

2/24/2023 12:09:04 PM

मुंबई। जीनत अमान सोशल मीडिया पर अक्सर अपने करियर से जुड़े किस्सों को लेकर फोटोज शेयर करती हैं और उनके पीछे छिपी कहानी को भी बताती हैं। एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में अपनी एक फोटो शेयर की है और साथ ही ऐसा कैप्शन भी लिखा है जिससे ये लग रहा है कि उन्होंने आलिया भट्ट का ही जिक्र किया है। हालांकि जीनत ने आलिया का नाम अपनी पोस्ट में नहीं लिखा है।

दरअसल हाल ही में आलिया भट्ट के लिविंग रूम से उनकी चोरी छिपे फोटोज खींचने का मामला सामने आया था। एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर इसे लेकर नाराजगी भी जाहिर की थी। जिसके बाद कई सेलेब्स आलिया के सपोर्ट में उतरे थे। वहीं अब जीनत अमान की लेटेस्ट पोस्ट में भी ऐसा ही हिंट मिला रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)

जीनत ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है उसमें वह ब्लैक पोल्का डॉटेड आउटफिट में कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "दूसरी रात दोस्त के जन्मदिन की पार्टी में जाने से पहले फोयर में एक ग्रेसफुल तस्वीर। मुझे पता है कि आप मुझसे पूछना चाहते हैं कि कौन सा दोस्त,  इसलिए मैं आपको प्राइवेसी के बारे में जवाब दूंगी।

मुझे लगता है कि किसी पब्लिक फिगर या किसी ऐसे पर्सन के बीच हेल्दी फाइन लाइन होनी चाहिए जिसकी आप तारीफ करते हैं। फॉर्मर वंडरफुल है और जिस पर आर्टिस्ट और आडियंस फलते-फूलते हैं। दुनिया इतनी शानदार विविध और समृद्ध है, मैं आपसे वादा करती हूं कि सेलिब्रिटी किस से मिलते हैं और कहां मिलते हैं, इससे ज्यादा सीखने के लिए और भी दिलचस्प चीजें हैं। बस एक विचार"

ज़ीनत के पोस्ट की फैंस जमकर तारीफ कर रहें है। उनके कैप्शन से लग रहा है कि उन्होने यह पोस्ट आलिया से जुड़े किस्से को लेकर की है।

दरअसल आलिया ने बीते मंगलवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक मीडिया पोर्टल को घर के लिविंग रूम में बैठे हुए चोरी-छिपे उनकी फोटो क्लिक करने के लिए नाराजगी जताई थी। एक्ट्रेस ने लिखा था, “क्या तुम मुझसे मजाक कर रहे हो? मैं अपने घर में नॉर्मली दोपहर में अपने लिविंग रूम में बैठी हुई थी जब मुझे लगा कि कोई मुझे देख रहा है... मैंने ऊपर देखा और अपने पड़ोस की बिल्डिंग की छत पर दो लोगों को कैमरे के साथ थे! किस दुनिया में यह ओके है और अलाउड है? यह किसी की प्राइवेसी पर घोर आक्रमण है! एक लिमिट है जिसे आप बस पार नहीं कर सकते हैं और इट इज सेफ टू से कि आज सभी लाइन पार हो गईं!" उन्होंने अपने पोस्ट में मुंबई पुलिस को भी टैग किया था।

आलिया की इस पोस्ट के बाद जाह्नवी कपूर से लेकर करण जौहर, अर्जुन कपूर से लेकर अनुष्का शर्मा तक कई सेलेब्स ने उनका सपोर्ट किया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News