20 करोड़ का नेकलेस..वेलवेट ड्रेस में अप्सरा सी दिखीं आलिया, 30 साल पुरानी साड़ी में भी ''कपूर'' बहू ने ढाया कहर

3/30/2024 1:06:36 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इस समय लंदन में हैं। वह लंदन में होप गाला इवेंट को अटैंड कर रही है। इस इवेंट में 'कपूर' बहू का  एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari

 

इस समय आलिया के दो लुक सबसे ज्यादा चर्चा बटोर रहे हैं। पहले लुक में वह वेस्टर्न ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीं दूसरे में उनका ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला रहा है। 

PunjabKesari

आलिया का वेस्टर्न लुक

इन तस्वीरों में आलिया वेलवेट स्टाइल आउटफिट में कहर ढाती दिख रही है।  ड्रेस के कुछ हिस्से में सिल्वर स्टोन से काम हुआ है, जो उनके लुक को खास दिखा रहा है। इस लुक में जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह था उनका नेकलेस।  

PunjabKesari

 

एक्ट्रेस के डायमंड वाले नेकलेस से नजरें हटाना लोगों के लिए मुश्किल हो गया है। इस हार की कीमत करोड़ों में है।  एक्ट्रेस ने बुल्गारी ब्रांड का नेकलेस और रिंग पहनी है. उनके नेकलेस कीमत ऑफिशियल वेबसाइट के मुताबिक 20 करोड़ है।

PunjabKesari

 

डायमंड की चमक उनके लुक में चार-चांद लगा रही है।उन्होंने लूज कर्ल वाला हेयर स्टाइल किया है और लाइट मेकअप रखा है। एक्ट्रेस का कंपलीट लुक को देखें तो वो किसी अप्सरा जैसी दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari

 

30 साल पुरानी साड़ी में आलिया का खूबसूरत अंदाज

लंदन में होप गाला इवेंट में आलिया भट्ट का ट्रेडिशनल लुक भी देखने को मिला। एक्ट्रेस ने अबु जानी-संदीप खोसला के लेबल की साड़ी को पहना। अबु जानी-संदीप खोसला लेबल के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर आलिया की विंटेज साड़ी के बारे में बताया गया है।

PunjabKesari

 

उन्होंने कैप्शन में लिखा कि 1994 में 30 साल पहले इस साड़ी को बनाया गया था। आलिया भट्ट की इस खास साड़ी को तैयार करने के लिए 3500 घंटों की मेहनत लगी है। साड़ी पर अलग-अलग तरीके से काम किया गया है। लुक को खास और क्लासी रखने के लिए साड़ी और डिजाइन का कलर कॉन्बिनेशन बढ़िया चुज किया गया है।

PunjabKesari

 

साड़ी के साथ आलिया ने सिपंल ब्लाउज पेयर किया था जिसके पीछे की तरफ ढेर सारे मोतियों का इस्तेमाल हुआ है।साड़ी के साथ-साथ एक्ट्रेस की ज्वेलरी से लेकर हेयर स्टाइल तक, हर एक चीज बहुत कमाल की नजर आ रही है। फैंस आलिया के इस लुक को पसंद कर रहे हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News