इन कलाकारों ने ZEE 5 की सीरीज "भ्रम" के रेड कार्पेट की बढ़ाई शोभा

10/24/2019 7:18:44 PM

नई दिल्ली। मार्च 2020 तक 72 से अधिक ओरिजिनल लॉन्च करने की अपनी घोषणा के अनुरूप, ज़ी5 की नवीनतम वेब श्रृंखला "भ्रम" आज रिलीज हो चुकी है जिसमें इंडस्ट्री के सबसे कुछ सबसे प्रतिभाशाली कलाकार नजर आएंगे। बीती शाम शो के निर्माताओं ने मीडिया, कास्ट और क्रू सहित अपने तमाम मेहमानों के लिए एक विशेष प्रीव्यू स्क्रीनिंग की मेजबानी की थी।

PunjabKesari

 

 

इस कार्यक्रम में तुषार कपूर, आमिर अली, चंदन रॉय सान्याल और गरिमा कौशल के अलावा सीरीज़ के मुख्य कलाकार कल्कि कोचलिन, संजय सूरी और एजाज़ खान मौजूद थे, जिन्होंने अपनी उपस्थिति के साथ रेड कार्पेट की रौनक में चार चाँद लगा दिए थे। जैसा कि हमने ट्रेलर में देखा, जी5 की यह ओरिजनल सीरीज अपनी आकर्षक और रहस्यमयी थ्रिलर स्टोरीलाइन के साथ दर्शकों को एक रोमांचक सफ़र पर ले जाने के लिए तैयार है।

 

 

वहीं अभिनेत्री कल्कि "भ्रम" में एक उपन्यासकार के किरदार में नजर आएंगी, जो पोस्ट-ट्रॉमैटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर (PTSD) से पीड़ित है और इस डिसऑर्डर के साथ कैसे वो इमोशन के बवंडर से गुजरती है यह देखना के आइए बेहद दिलचस्प होगा।

 

 

के हरि कुमार द्वारा लिखित और संगीथ सिवन द्वारा निर्देशित "भ्रम" आज विशेष रूप से ज़ी5 पर रिलीज हो चुकी है। कल्कि कोचलिन के साथ संजय सुयर, भूमिका चावला, एजाज खान और ओमकार कपूर द्वारा अभिनीत यह 2019 की सबसे बहुप्रतीक्षित श्रृंखला में से एक है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News