सुनील गावस्कर ने अनुष्का पर की भद्दी टिप्पणी तो भड़कीं जरीन खान, कहा-''आपने जो कहा बिल्कुल आप पर सूट नहीं करता''

9/25/2020 5:40:43 PM

मुंबई: भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने वीरवार को किंग्स इलेवन पंजाब की खराब परफॉर्मेंस के दौरान अनुष्का शर्मा को लेकर भद्दी टिप्पणी की। सुनील गावस्कर के कमेंट के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

PunjabKesari

इसी बीच एक्ट्रेस जरीन खान ने भी  सुनील गावस्कर को जमकर खरी खोटी सुनाई। जरीन ने इंस्टाग्राम स्टोरी लिखा- 'मिस्टर सुनील गावस्कर आप एक क्रिकेट लीजेंड हैं।

PunjabKesari

 

विराट कोहली की पत्नी को लेकर जो आपने कहा वो बिल्कुल आप पर सूट नहीं करता। आप खुद भी क्रिकेटर रहें हैं तो आप भी ये बात जानते होंगे कि कभी अच्छे दिन होते हैं तो कभी बुरे दिन भी होते हैं। मुझे याद नहीं कि कभी विराट खोहली की अच्छी परफॉर्मेंस के लिए अनुष्का की तारीफ हुई हो।'

Bollywood Tadka

                      
अनुष्का ने भी दिया करारा जवाब

अनुष्का ने इस मामले पर सुनील गावस्कर को करारा जवाब दिया। अनुष्का ने लिखा- 'मिस्टर सुनील गावस्कर, मैं आपसे कहना चाहती हूं कि आपका बयान काफी अप्रिय है। मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि आप ऐसे बयान क्यों देते हो और एक क्रिकेटर के खेल के लिए उसकी पत्नी को जिम्मेदार क्यों ठहराते हो। मैं यह अच्छे से जानती हूं कि आपने पिछले कुछ सालों में हर क्रिकेटर की पर्सनल लाइफ की रिस्पेक्ट की है तो आपको ऐसा नहीं लगता है कि ऐसा मेरे साथ भी होना चाहिए।'

एक्ट्रेस ने आगे लिखा- 'मुझे यकीन है कि बीती रात से मेरे पति के प्रदर्शन पर कमेंट करने के लिए आपके जेहन में कई वाक्य और शब्द होंगे या आपके शब्द केवल तभी मायने रखते हैं जब उनमें मेरा नाम आया हो। उन्होंने कहा कि यह 2020 है और मेरे लिए चीजें अब भी नहीं बदली हैं। कब ऐसा होगा जब मुझे क्रिकेट में घसीटना बंद किया जाएगा और इस तरह की एकतरफा टिप्पणियां नहीं की जाएंगी?' बता दें कि इस मैच में आरसीबी के कप्तान विराट किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ सभी मोर्चों पर नाकाम रहे। फील्डिंग के दौरान उन्होंने लोकेश राहुल के दो कैच छोड़े। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News