शादी के बाद सामने आया न्यूली मैरिड कपल का फोटोशूट, पत्नी का दिखा ग्लैमरस लुक

11/30/2017 2:20:14 PM

मुंबई: टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर जहीर खान और उनकी एक्ट्रैस वाइफ सागरिका घाटगे शादी के बंधन में बेध चुके हैं। दोनों की मैरिज का ग्रैंड रिसेप्शन होटल ताज महल पैलेस में हुआ। इस फंक्शन में बॉलीवुड और स्पोर्ट्स वर्ल्ड के कई सेलेब्स ने शिरकत की।

PunjabKesari

बॉलीवुड और स्पोर्ट्स वर्ल्ड के कई सेलेब्स शामिल हुए और सोशल मीडिया के जरीए कुछ तस्वीरें सामने भी आई। रिसेप्शन से पहले दोनों ने मीडिया के सामने आकर कुछ पोज भी दिए। 

PunjabKesari

हाल ही में न्यूली मैरिड कपल ने फैशन मैगजीन हार्पर के लिए फोटोशूट करवाया जिसमें दोनों एक अलग लुक में नजर आ रहें हैं। कपल ने ये फोटोशूट शादी के कुछ दिनों पहले ही करवाया है।

PunjabKesari

PunjabKesari

इन तस्वीरों में दोनों एक साथ काफी अच्छे लग रहें हैं। सागरिका ग्रीन गाउम में बेहद प्यारी लग रही है। इसके अलावा उन्होंने एक यैलो गाउन भी पहना है जिसमें दोनों एक साथ हग करके खड़े हुए नजर आ रहें हैं। 

PunjabKesari
बता दें कि  क्रिकेटर जहीर खान ने एक्सट्रेस सागरिका से 23 नवंबर को कोर्ट मैरिज की थी। इसके बाद इनकी संगीत, मेहंदी सेरेमनी हुई। 27 नवंबर को मुंबई में इस कपल का ग्रैंड रिसेप्शन हुआ था।

PunjabKesari

जहीर खान और सागरिका अक्टूबर अंत में हॉलिडे के लिए लंदन गए थे। यहीं पर ये फोटोशूट हुआ था, जिसे अब रिलीज किया गया है। मैगजीन के दिसंबर, 2017 के जस्ट मैरिड इश्यू के लिए ये शूट हुआ था। जहीर-सागरिका ने अपने रिलेशनशिप का खुलासा 2017 में आईपीएल के दौरान किया था। इसके बाद दोनों की सगाई हुई थी।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News