Is It Official!! जहीर इकबार का सोनाक्षी संग इजहारे मोहब्बत,एक्ट्रेस ने भी ''लव यू'' कह लुटाया प्यार

6/7/2022 10:05:31 AM

मुंबई: बी-टाउन के गलियारों में  एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और एक्टर जहीरकी डेटिंग की खबरें काफी समय से चर्चा में हैं। दोनों को अक्सर कई बार एक साथ स्पॉट भी किया जाता है। हाल ही में दोनों डायरेक्टर दिनेश विजान की बहन की रिस्पेशन पार्टी में पहुंची थीं।

PunjabKesari

हालांकि दोनों ही इस मामले पर चुप्पी साधे हैं। वहीं अब लाख छुपाएं प्यार मगर दुनिया को पता चल ही जाता है..ये गाना दोनों पर एकदम फिट बैठ रहा है। आखिरकार इन दोनों के प्यार के बारे में सबको पता जो चल गया है।  जहीर इकबाल ने हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा के साथ अपना रिलेशनशिप ऑफिशल किया और एक्ट्रेस ने भी 'लव यू'  कहकर जवाब दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zaheer Iqbal (@iamzahero)

दरअसल,जहीर इकबाल ने सोनाक्षी के साथ बिताए खूबसूरत लम्हों का एक वीडियो शेयर किया है और साथ में लिखा- 'हैपी बर्थडे...मुझे न मारने के लिए थैंक यू। आई लव यू। आने वाले वक्त में हम यूं ही खाते, प्यार और हंसी बिखेरते रहें।

PunjabKesari

सोनाक्षी ने जैसे ही जहीर इकबाल द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट को देखा तो वह खुद को रोक नहीं सकीं। उन्होंने जवाब में लिखा- 'थैंक यू..लव यू और अब मैं तुम्हें मारने आ रही हूं।'सोनाक्षी और जहीर के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स के खूब रिएक्शन्स आ रहे हैं और वो उन्हें बधाई दे रहे हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल एक साथ फिल्म Double XL में नजर आएंगे। फिल्म में हुमा कुरैशी भी हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News