रिटायरमेंट पर युवी की एक्ट्रेस पत्नी ने किया भावुक ट्वीट, शादी के पहले इन हीरोइन से थी नजदीकियां

6/10/2019 8:06:17 PM

तड़का टीम. आलराउंडर क्रिकेटर और सिक्सर किंग के नाम से मशहूर युवराज सिंह ने इंटरनेशनल क्रिकेट से 10 जून को सन्यास ले लिया। युवी के सन्यास की घोषणा करते ही एक्ट्रेस पत्नी हेजल कीच ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट करते हुए लिखा है कि 'इसके साथ ही एक युग का अंत हो गया, हमें आप पर गर्व है प्रिय हसबैंड, लव यू'...। 

 

PunjabKesari

गौरतलब है कि युवराज पंजाब के चंडीगढ़ से ताल्लुक रखते हैं और उन्होंने तीन साल पहले ही एक्ट्रेस हेजल कीच से शादी की है। खबर है कि युवी जल्द ही पापा भी बनने वाले हैं। हालांकि, युवी के बारे में कहा जाता है कि शादी से पहले उनके कई एक्ट्रेसेस के साथ अफेयर रहे हैं। लेकिन अंत में उन्होंने शादी हैजल कीच से की। हैजल करीना कपूर के साथ फिल्म 'बॉडीगार्ड' में नजर आई थीं। आइए एक नजर डालते हैं किन एक्ट्रेसेस के साथ जोड़ा गया युवी का नाम...

PunjabKesari

 

किम शर्मा 

युवी के करियर के शुरुआती दिनों में सबसे पहले उनकी लाइफ जो पहली एक्ट्रेस आईं वो किम शर्मा ही हैं। किम फिल्म 'मोहब्बते' में नजर आई थीं। कहते हैं कि दोनों ने लगभग 4 चार साल एक-दूसरे को डेट किया। लेकिन 2007 में दोनों अलग हो गए। 

PunjabKesari

 

प्रीति जिंटा   

आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की सह मालकिन और एक्ट्रेस प्रीति जिंटा से भी युवी की नजदीकियों की खबरें आती रही हैं। इन दोनों की कई फोटोज वायरल भी हुई हैं। हालांकि, प्रीति ने इन खबरों को अफवाह बताया था। 

PunjabKesari

 

दीपिका पादुकोण

रणवीर सिंह शादी कर चुकी एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम भी यूवी के साथ जुड़ा था। दोनों को अक्‍सर एक साथ देखा जाता था। सुर्खियां थीं कि यूवी, दीपिका को लेकर काफी पजेसिव हो गए थे। लेकिन बाद में दोनों की राहें अलग-अलग हो गई। 

PunjabKesari

 

मिनिषा लांबा

कहते हैं कि युवराज को फिल्‍म एक्‍ट्रेस मिनीषा को मुंबई के जूहू में एक लाउंज बार में kiss करते हुए देखा गया था। हालाकि, मिनिषा ने इस बात को सिरे से नकार दिया था।  

PunjabKesari

 

रिया सेन

युवराज सिंह का नाम एक्‍ट्रेस रिया सेन के साथ भी जुड़ चुका है। दीपिका पादुकोण से ब्रेकअप के बाद युवी रिया के साथ डेटिंग करने लगे। दोनों को अक्‍सर पार्टी में साथ देखा जाता था। 

PunjabKesari

नेहा धूपिया

 PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News