नानी और मां संग आउटिंग पर निकले नन्हें ओरियन,मम्मी की गोद में सुपर क्यूट दिखे युवराज सिंह के लाडले

8/8/2022 2:27:44 PM

मुंबई: एक्ट्रेस हेजल कीच और उनके क्रिकेटर पति युवराज सिंह के घर इसी साल पहले बच्चे की किलकारी गूंजी। हेजल ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया जिसका नाम ओरियन कीच सिंह रखा है। वैसे तो कपल अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा ही निजी रखता है औरकोई भी तस्वीर फैंस के साथ शेयर नहीं करता। लेकिन जब भी कपल अपनी या फिर ओरियन की कोई फोटो शेयर करता है तो हर किसी का दिल जीत लेता है।

PunjabKesari

हाल ही में हेजल ने अपने लाडले की प्यारी सी तस्वीर फैंस के साथ शेयर की। इस तस्वीर में ओरियन मां हेजल और नानी के साथ आउटिंग एंजाॅय कर करते दिख रहे हैं। शेयर की तस्वीर में हेजल ब्लैक मैक्सी ड्रेस में खूबसूरत दिख रही हैं।

PunjabKesari

वहीं उनकी मां पिंक ड्रेस में नजर आ रही हैं। नन्हें ओरियन व्हाइट एंड ब्लू कलर की शर्ट और क्रीम शॉर्ट्स में प्यारे लग रहे हैं। इस दौरान ओरियन ने रेड एंड व्हाइट शूज पेयर किए हैं। इस तस्वीर के साथ हेजल ने लिखा-'बेबी डे आउट..मम्मी और नानी संग तस्वीर का क्रेडिट बड़े पापा को।' फैंस हेजल की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Hazel Keech Singh (@hazelkeechofficial)

हेजल ने 12 नवंबर 2015 को युवराज ने सगाई की थी। फिर 30 नवंबर 2016 को दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गए थे। वहीं शादी के लगभग पांच साल बाद कपल के घर पहले बच्चे की किलकारी गूंजी। हेजल ने 25 जनवरी को प्यारे से बेटे को जन्म दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News