पिता के नक्शेकदम पर चलते हैं युग देवगन, फोटोग्राफी देखकर चौंक जाएंगे आप

9/13/2019 3:44:10 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। अजय देवगन और काजोल के बेटे युग देवगन का आज जन्मदिन है। युग आज 9 साल के हो गए हैं, इस अवसर पर हम उनके कुछ बेहतरीन क्लिक्स आपको दिखाते हैं, जो यह साबित करते हैं कि वह अपने पिता की तरह ही स्टार है।

PunjabKesari, yug devgn

युग के इंट्रेस्ट को देखकर लगता है वह अपनी उम्र के स्टार किड्स से अलग है। उनकी फोटोग्राफी के लिए एक्साइटमेंट को देखकर लगता है कि वह भविष्य में एक डायरेक्टर हो सकते हैं। लेंस के पीछे, अपने पिता के काम को एक्साइटमेंट से देखते हुए, युग अपनी मां के लिए फोटो भी क्लिक करते हैं। काजोल उनको सोशल मीडिया पर अपलोड करके तारीफें बटोरती हैं। 

PunjabKesari, yug Devgn

अपने डैडी की तरह, युग काफी हिम्मतवाले है। वह अक्सर आउटडोर एक्टिविटी करते हुए फोटो खिंचवाते हैं। चाहे वह ट्रैकिंग हो या रिवर राफ्टिंग या समंदर में अच्छी तैराकी का आनंद लेना हो, अजय और काजोल का ये बेटा हमेशा नए एक्सपीरिएंस के लिए तैयार रहता है।
PunjabKesari, yug devgn

इसमें कोई शक नहीं कि अजय देवगन इंडस्ट्री के सबसे फिट सितारों में से एक है, जो 50 साल की उम्र में भी पूरी तरह से फिट हैं। वह अपने फैंस के साथ यहां तक ​​कि युग के लिए भी एक इंस्पिरेशन है। 

PunjabKesari, Yug Devgn

काजोल और अजय ने अपने बच्चे को अच्छे ऑउटडोर्स पर जाने के लिए प्रोत्साहित किया है। इस परिवार को अक्सर विदेशी छुट्टियों पर बाहर निकलते देखा जाता है। बर्फ से ढकी हुई जगहों या ट्रॉपिकल बीच पर यह परिवार अक्सर मिलता है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News