मशहूर यूट्यूबर कुशा कपिला ने जोरवार सिंह से लिया तलाक, बोलीं-ये चीज हमारे लिए आसान नहीं थी

6/27/2023 4:27:27 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर यूट्यूबर कुशा कपिला को लेकर एक चौकाने वाली खबर सामने आई है। कुशा ने पति जोरावर सिंह अहलूवालिया से अलग होने का फैसला ले लिया है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है। यूट्यूबर का ये पोस्ट देख लोग काफी हैरान हो रहे हैं।

PunjabKesari

कुशा कपिला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, ''मेरे पति जोरावर और मैंने आपसी सहमति से तलाक लेने का फैसला कर लिया है। ये चीज हमारे लिए आसान नहीं थी। लेकिन हमें ये पता है कि जिंदगी के इस मोड़ पर ये करना सही है। हमने जो प्यार और लाइफ एक साथ शेयर की है। वो हमारे लिए सबकुछ है। दुख तो इस बात का है कि जिंदगी में जो हमें एक दूसरे से चाहिए वो मिल नहीं रहा है। ये हमारी फैमिली के लिए काफी मुश्किल समय है। ऐसे में हमें अपनी लाइफ में आगे बढ़ने के लिए और समय लगने वाला है।''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kusha Kapila (@kushakapila)

बता दें कि शादी के 6 साल बाद कुशा कपिला और जोरावर सिंह अहलूवालिया के रास्ते अलग हो गए हैं। दोनों ने साल 2017 में शादी रचाई थी। शादी से पहले कुछ समय तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया था। अपनी लवस्टोरी को सुनाते हुए 'ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे' में कुशा ने बताया था कि उनकी पहली मुलाकात जोरवार के साथ एक दोस्त की शादी में हुई थी। तभी जोरावर ने मेरे पास आकर बात की, कहा, 'क्या तुमको ड्रिंक चाहिए।' वह भी जोरवार पर लट्टू हो गई थीं। बस इस तरह दोनों के बीच प्यार हुआ और दोनों ने शादी कर ली।

 

PunjabKesari

 

बताते चलें कि कुशा कपिला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। वहीं, जोरावर सिंह भी एक भारतीय यूट्यूबर हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News