यूट्यूबर गौरव तनेजा ने किया गरीबों के लिए नेक काम, फ्री में ''द कश्मीर फाइल्स'' दिखाने के लिए बुक किया सिनेमाहॉल

3/17/2022 3:57:38 PM

मुंबई. फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' इन दिनों हर किसी के दिल और दिमाग पर छाई हुई है। कश्मीरी पंडितों के दर्द ने हर किसी को हिला कर रख दिया है। आज से 32 साल पहले कश्मीरी पंडितों पर बहुत अत्याचार किया गया था और उन्हें घर से बेघर कर दिया गया था। 'द कश्मीर फाइल्स' को हर कोई देखना चाहता है, जिसके पास इतने पैसे नहीं है कि वह सिनेमाघर में जाकर फिल्म देख सके। कितने ऑटो वाले, रिक्शे वाले, रेहड़ी दुकानदार मजबूरी के कारण फिल्म नहीं देख सकते। ऐसे गरीब लोगों के लिए यूट्यूबर गौरव तनेजा ने बहुत नेक काम किया है। गौरव ने ऐसे लोगों को फिल्म दिखाने के लिए 17 मार्च को दिल्ली का सिनेमाहॉल बुक कर लिया है। गौतम ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है।

PunjabKesari
गौतम ने लिखा- दिल्ली के जो लोग इस फिल्म को देखना चाहते हैं, लेकिन टिकट खरीदने की क्षमता नहीं है, वह लोग 17 मार्च को दोपहर 1 बजे दिल्ली के जनकपुरी में सिनेमाहॉल में इस फिल्म को देख सकते हैं। ऐसे में गौरव तनेजा का ये निर्णय सराहनीय है। गौतम का ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। 

PunjabKesari
बता दें 'द कश्मीर फाइल्स' की हर को तारीफ कर रहा है। अब तक भारत के 9 राज्यों ने इस फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केन्द्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने भी फिल्म की सराहना की है।  इस फिल्म में 1990 के उस दौर की कहानी दिखाई गई है, जब लाखों की संख्या में कश्मीरी पंडितों को आतंकियों की धमकी के चलते अपने घर छोड़कर भागना पड़ा था। फिल्म में अनुपम खेर, दर्शन कुमार, मिथुन चक्रवर्ती और पल्लवी जोशी जैसे स्टार्स अहम भूमिका में हैं।  

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News