कोरोना ने भुवन बाम के सिर से छीना मां-बाप का साया, इमोशनल यूट्यूबर बोला-''अब कुछ पहले जैसा नहीं, शुरू से जीना सीखना पड़ेगा''

6/13/2021 6:54:40 AM

मुंबई: कोरोना काल में अब तक कई घर उजड़ गए हैंं। आम जनता से लेकर बी टाउन के कई स्टार्स कोरोना काल में अपनों को खो चुके हैं। कुछ लोग तो ऐसे हैं जो कोरोना काल में अपने मां-बाप दोनों से बिछड़ गए बीते दिनों ही एक्ट्रेस मल्लिका दुआ की मां का निधन हुआ था। वहीं अब मशहूर यूट्यूबर भुवन बाम के माता-पिता दोनों का निधन कोविड के वजह से हो गया है। इस खबर की जानकारी यूट्यूबर ने  इमोशनल पोस्ट शेयर कर दी।  

PunjabKesari

उन्होंने लिखा-'मैंने अपने दोनों लाइफलाइन को इस कोविड में खो दिया है। आई और बाबा के बिना कुछ भी पहले जैसा नहीं रहेगा, एक महीने में सब बिखर चुका है।घर सपने, सब कुछ मेरी आई मेरे पास नहीं हैं। बाबा मेरे साथ नहीं है अब शुरू से जीना सीखना पड़ेगा ।मन नहीं कर रहा।'

View this post on Instagram

A post shared by Bhuvan Bam (@bhuvan.bam22)

भुवन ने लिखा-' क्या मैं एक अच्छा बेटा था?” क्या मैंने उन्हें बचाने के लिए सभी जतन किए? ये सवाल मेरे साथ अब सारी जिंदगी रहेगा। मैंने उन्हें वापस देखने के लिए रुक नहीं सकता, काश वो दिन जल्द आए।' भुवन बाम की पोस्ट पर उनके फैंस सहित तमाम सेलेब्स और दोस्त सांत्वना दे रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें, 2020 के नवंबर के महीने में भुवन को खुद कोविड हुआ था। उस वक्त वो अपने घर पर ही थे। जहां उन्होंने खुद ही एक स्टोरी शेयर करते हुए बताया था कि उन्हें कोविड हुआ है जिसके बाद से लगातार वो अपने घर पर ही थे लेकिन उनके पिता की तबीयत पिछले कुछ साल से बहुत खराब चल रही थी. जिस वजह से उनका इलाज चल रहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static