#YourHappyBalance: दीपिका के साथ एपिगेमिया ग्रीक योगर्ट ने रिलीज किया न्यू कमर्शियल

7/29/2019 9:51:33 PM

नई दिल्ली। ग्लोबल आइकन दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के नवीनतम वेंचर एपिगेमिया ग्रीक योगर्ट कमर्शियल को वह खुद एंडोर्स कर रही है जिसे अभिनेत्री ने ड्रूम फूड्स इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड में अपने स्ट्रेटेजिक इन्वेस्टमेंट के विस्तार के रूप में पेश किया है। फ्लेवर्ड योगर्ट ब्रांड एपिगेमिया में एक साझेदारी के साथ-साथ, वह ब्रांड को एंडोर्स भी करेंगी। यह निवेश दीपिका पादुकोण की स्ट्रेटेजिक इनिशिएटिव केए एंटरप्राइजेज एलएलपी के माध्यम से किया गया है।

PunjabKesari

 

एपिगेमिया ब्रांड आज के वक्त में एफएमसीजी स्पेस में भारत का लीडिंग स्टार्ट-अप है जो अपने अनोखे और कंटेम्परेरी प्रोडक्ट के कारण व्यापक उपभोक्ता जनसांख्यिकीय के बीच लोकप्रिय बन गया है। जब से भारत में पहला ब्रांडेड ग्रीक योगर्ट लॉन्च किया गया है, यह भारत के स्वास्थ्य के प्रति जागरूक जनता के बीच तेजी से लोकप्रियता हासिल कर रहा है। पिछले एक वर्ष में, कंपनी ने अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो का विस्तार किया है, जिसमें भारत का पहला लैक्टोज-फ्री दही-आर्टिसानल दही, एपिगेमिया मिष्टीदोई- जो पारंपरिक बंगाली मिठाई है, और हाई प्रोटीन लिक्विड ग्रीक योगर्ट शेक शामिल है।

PunjabKesari

 

 

भारत की सबसे बड़ी महिला सुपरस्टार के साथ साझेदारी करने के इस फैसला के जरिये, यह ब्रांड छोटे क्षेत्रों में अपने डिस्ट्रीब्यूशन का विस्तार करने का लक्ष्य रखता है। दीपिका पादुकोण के साथ अपने असोसिएशन के आधार पर, वे अब अपने ब्रांड को अगले आयाम तक बढ़ाने के लिए तत्पर हैं। एक सेलिब्रिटी ब्रांड वैल्यूएशन रिपोर्ट के अनुसार, 2018 तक, 20 से अधिक ब्रांड को एंडोर्स करने वाली दीपिका पादुकोण का $102.5 मिलियन का ब्रांड मूल्य है, जिससे वह न केवल राष्ट्रीय बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी सबसे शक्तिशाली आइकन बन गयी हैं।

 

दीपिका पादुकोण का नाम फोर्ब्स इंडिया सेलेब्रिटी 100 की सूची में भी सूचीबद्ध किया गया है और इस लिस्ट में टॉप पांच में जगह बनाने वाली वह एकमात्र बॉलीवुड अभिनेत्री हैं। दुनिया भर में अभिनेत्री की पहुंच और विशाल शक्ति के कारण, एपिगैमिया दीपिका के साथ एक सफ़ल सहयोग की उम्मीद कर रहा है।

PunjabKesari

 

अगले दो वर्षों में, कंपनी 25 से अधिक शहरों में 50,000 आउटलेट में डिस्ट्रीब्यूशन शुरू करने की योजना बना रहा है। दीपिका पादुकोण की भागीदारी इस ब्रांड की वृद्धि में मददगार साबित होगी और नया वीडियो अभी से सभी दर्शकों को अपनी तरफ़ आकर्षित कर रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News