न्यू ईयर पार्टी में शाहरुख़ की लाड़ली ने पहनी बेहद कीमती ड्रेस, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

1/3/2020 12:08:24 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। शाहरुख खान भले ही बड़े पर्दे से दूर हों, लेकिन वह किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहते हैं। इस बार, उनकी बेटी सुहाना खान की वजह से किंग खान चर्चा में हैं। हाल ही में किंग खान की नए साल पर सेलिब्रेशन की तस्वीर इंटरनेट पर घूम रही थीं। इन तस्वीरों में उनकी पत्नी गौरी खान सहित पूरा परिवार था। अबराम, आर्यन के साथ अनन्या पांडे, संजय कपूर जैसे करीबी दोस्तों ने अलीबाग में उनके साथ नए साल का जश्न मनाया।

PunjabKesari, Suhana Khan Dress Images

शादी समारोह या बर्थडे पार्टी में अक्सर हम एक्टर्स या एक्ट्रेस को महंगी ड्रेस पहने देखते हैं। एसआरके के नए साल के बैश के मामले में भी ऐसा ही है, जहां कुछ ट्रेंडिंग फैशन विकल्प देखे गए। जहां अनन्या ने बबलगम पिंक मिनी ड्रेस का विकल्प चुना, वहीं दूसरी ओर सुहाना ने वन-शोल्डर बाल्मेन ड्रेस पहनी। 

PunjabKesari, Suhana Khan Dress Images

सुहाना की ड्रेस वैसे तो इस मौके के लिए बिल्कुल ठीक थी। ड्रेस में कंधे के एक तरफ से ड्रैगन उभार के साथ बनावट के साथ उसकी नैक डिजाइन बनाई गई थी। उन्होंने अपनी ड्रेस को गोल्डन हील्स, लूज कर्ल और जीरो मेकअप के साथ पेयर किया। लेकिन जिस चीज़ ने सबसे ज्यादा अट्रैक्ट किया वह उनकी बाल्मेन ड्रेस की कीमत है। उनके ड्रेस की कीमत ने सबको चौंका दिया। 

PunjabKesari, Suhana Khan Dress Images

2,875 पाउंड की इस ड्रेस की कीमत भारतीय मुद्रा में लगभग 2,70,000 रूपए है। इतने रूपए एक फ्रेशर को नौकरी करते हुए उसके पूरे साल में नहीं मिलते हैं। सुहाना ने इवेंट से तस्वीरें शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर "हैप्पी न्यू ईयर # 2020" लिखा था। कुछ महीनों पहले सुहाना अपनी कॉलेज फ्रेंड की शॉर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' में नजर आई थीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News