‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का नया प्रोमो, नायरा की हुई गोदभराई

1/7/2019 12:56:00 PM

मुंबई: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों नायरा की प्रेग्नसी का ट्रैक चल रहा है। हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में सब नायरा की गोदभराई की रस्में निभाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में नायरा पिंक कलर का लंहगा पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने फूलों के गहनें पहने हुए हैं। 

PunjabKesari,नायरा इमेज,गोदभराई इमेज, कार्तिक इमेज,

सामने आए प्रोमो में पूरा गोयनका हाउस नायरा की गोद भराई के लिए काफी एक्साइटिड है। कार्तिक भरी महफिल में चुपके से नायरा के कानों में अपने होने वाले बच्चे और अपनी ओर से शुक्रिया कहता है। इसके साथ ही इस प्रोमो के आखिर में आप देख सकते हैं नायरा साथ ही क्रीति की भी गोदभराई की रस्में हो रही हैं।  

PunjabKesari,नायरा इमेज,गोदभराई इमेज, कार्तिक इमेज,

प्रेग्नेंसी में प्रॉब्लम

बता दें कि  जब नायरा की प्रेग्नेंसी का खुलासा हुआ तो डॉक्टर ने कहा था कि इसकी वजह से ना सिर्फ नायरा को बल्कि आने वाले बच्चे को भी खतरा हो सकता है। दरअसल, हाल ही में नायरा की सर्जरी हुई थी और डाक्टर का कहना था कि प्रेग्नेंसी की वजह से नायरा के ब्रेन में फिर से क्लॉटिंग हो सकती है।

 

View this post on Instagram

Kartik is leaving no stone unturned to make Naira feel special in her most beautiful phase of life! Don't miss the Godh Bharai Rasam on #YehRishtaKyaKehlataHai, 7th January at 9:30pm on StarPlus and also on Hotstar - http://bit.ly/YRKKHHotstar @khan_mohsinkhan @shivangijoshi18

A post shared by StarPlus (@starplus) on

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News