चोकर नेकलेस..नथ.. मांग टीका गोद भराई में दुल्हन सी सजीं ''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' की जसमीत, पिंक शरारा में प्रेग्नेंट शिरीन ने फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

1/15/2024 12:21:24 PM

मुंबई:  'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की जसमीत यानि टीवी एक्ट्रेस शिरीन सेवानी इस समय अपनी लाइफ के दूसरे बेहतरीन फेज से गुजर रही हैं। ये दूसरा खूबसूरत फेज है प्रेग्नेंसी का। जी हां,  जसमीत यानि टीवी एक्ट्रेस शिरीन सेवानी प्रेग्रेंट हैं। शिरीन उदय सचान के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी।

PunjabKesari

हाल ही में उनके परिवार ने एक भव्य गोद भराई होस्ट की और हम शिरीन के लुक से पूरी तरह से सरप्राइज हो गए। अपनी गोद भराई में शिरीन दुल्हन की तरह सजी।

PunjabKesari

सेरेमनी के लिए शिरीन ने एक खूबसूरत रानी पिंक कलर का शरारा पहना था, जिसे उन्होंने एक कंट्रास्टिंग पेस्टल ग्रीन कलर के शरारा और मैचिंग दुपट्टे के साथ पेयर किया था।

 

PunjabKesari

शिरीन ने अपने लुक को चोकर नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स, मांग टीका और नथ से एक्सेसराइज़ किया था। उन्होंने ब्राइट पिंक लिपस्टिक और काजल से भरी आंखों के साथ अपने लुक को मिनिमल रखा था। दूसरी ओर उनके पति ने मैचिंग पैंट और स्लीवलेस जैकेट के साथ पिंक कलर का कुर्ता पहना था। तस्वीरें शेयर करते हुए शिरीन ने लिखा-'गोद भराई। मैं वो मां बनूंगी जो अपने बच्चों की मैगी चुराती है।'

PunjabKesari

बता दें कि शिरीन सेवानी ने साल 2020 में पायलट उदयन सचान संग शादी रचाई थी। वहीं, अब कपल शादी के तीन साल बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाला है। एक मीडिया संस्थान को दिए गए इंटरव्यू में शिरीन ने बताया कि वो अपने प्रेग्नेंसी को काफी एंजॉय कर रही हैं।

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News