''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' के एक्टर मोहसिन खान को हुआ डेंगू, फैंस ने बताए उपचार के उपाय

9/19/2019 7:27:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  छोटे परदे का चर्चिच शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता ' अपने 3000 एपिसोड पूरे कर चुका है, जो कि एक रिकॉर्ड है। 'सास- बहू ड्रामा' वाला यह शो 11 सितंबर, 2008 में शुरू हुआ था। काफी किरदारों के बदलने के बाद अब शिवांगी जोशी और मोहसिन खान शो को नायरा और कार्तिक गोयका के किरदार में अच्छे से लीड कर रहे हैं और टीवी शो अभी भी काफी ट्रेंड में है।

PunjabKesari


हालांकि, एक्टर मोहसिन की तबीयत अभी ठीक नहीं है। मोहसिन ने बुधवार को ट्वीट कर बताया, कि 'वो डेंगू से पीड़ित है'। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि "वो जल्द ही ठीक हो जाएगा और शो की शूटिंग के लिए भी जल्द वापस आएगा।" मोहसिन की इस ट्वीट से सोशल मीडिया पर उसके कई फैंस के दिल टूट गए हैं।

PunjabKesari
मोहसिन के डेंगू होने के ट्वीट पर फैंस ने कमेंट कर उसे जल्द ठीक होने की शुभकामनाएं दी। कई फैंस ने उसे डेंगू के उपचार के उपाय भी बताए हैं। एक ने लिखा, "टेक केयर मोहसिन, जल्दी ठीक होने के लिए पपीता के पत्तों का जूस ले लेना, आशा है कि आप जल्दी ठीक हो जाओगे"।

PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि हाल ही में "एक भ्रम सर्वगुण संपन्न" की एक्ट्रेस जेन इमाम और " इश्क सुभान अल्लाह " की एक्ट्रेस ईशा सिंह को भी डेंगू हो गया था। मोहसिन ने 2014 में पापूलर शो "मेरी आशकी तुमसे ही" में निशा और उनके कज़न्स के साथ टीवी में अपना करियर शुरू किया था, जो कि अब टीवी की दुनिया के एक मशहूर सेलेब्रेटी बन गए हैं। मोहनीश अब " ये रिश्ता क्या कहलाता है " शो के जरिए घर-घर में पहचाने जाने लगे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News