याशिका आनंद ने बताई उस भयानक एक्सीडेंट की दर्दनाक दास्तां, दोस्त की मौत पर बोलीं- जिंदा रहने में दोषी जैसा लग रहा, काश मैं भी मर जाती

8/7/2021 5:06:37 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस यशिका आनंद भयानक एक्सीडेंट के बाद इन दिनों बिस्तर पर हैं। उनकी फ्रेंड की तो उस एक्सीडेंट में मौके पर ही जान चली गई थी। वहीं यशिका को गंभीर चोटें आईं थीं। बीते दिनों एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि वह पांच महीनों तक बेड से नहीं उठ पाएंगी। अब हाल ही में यशिका ने अपने एक्सीडेंट को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।  


यशिका ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि कैसे एक्सीडेंट हुआ और कैसे उन्होंने अपनी दोस्त को खोया।

 

PunjabKesari


यशिका ने बताया, ‘उस सड़क में काफी अंधेरा था और मैंने गलती से डिवाइडर पर टक्कर मार दी। हमारी गाड़ी 3 बार पलटी। पवानी पैसेंजर सीट पर बैठी थी और उसने अपनी सीट बेल्ट नहीं पहनी थी। गाड़ी के शीशे भी नीचे थे क्योंकि वह कुछ फ्रेश हवा लेना चाहती थी। तो जब एक्सीडेंट हुआ वह विंडो से बाहर को गिर गई और उसका सिर लग गया। बाकी हम सब गाड़ी के अंदर ही थे, लेकिन दरवाजे जाम हो गए थे और फिर हम सनरूफ के जरिए वहां से बाहर आए।’

PunjabKesari

 

यशिका उस रात खुद गाड़ी चला रही थी। उन्होंने कहा ‘मैं ये बार-बार कहना चाहूंगी कि मैंने उस वक्त ड्रिंक नहीं की हुई थी और ना ही किसी तरह का ड्रग लिया हुआ था। ये बस एक एक्सीडेंट था जो मेरे ध्यान ना देने की वजह से हो गया और मैं इसकी पूरी जिम्मेदारी लेती हूं। मुझे वैसे भी जिंदा रहने में दोषी जैसा ही लग रहा है। काश मैं नहीं बच पाती, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि सोशल मीडिया पर जो मुझे लेकर बातें कही जा रही हैं वो सच है। एक फेक वीडियो भी काफी वायरल किया जा रहा है जिसमें कहा जा रहा है कि मैं शराब पीकर ड्राइविंग कर रही थी।

 


बता दें, यशिका की गाड़ी का एक्सीडेंट 25 जून को हुआ था। वह अपने दोस्तों के साथ ट्रैवल कर रही थीं और तभी उनकी गाड़ी टकरा गई और गड्ढे में गिर गई। एक्सीडेंट से मौके पर ही यशिका की दोस्त वल्लिचेटी पवानी का निधन हो गया था।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News