KGF 2 की सफलता के बाद यश ने अदा किया फैंस का शुक्रिया, बोले- ''मैं उस छोटे बच्चे की तरह हूं, जिसे इस दिन के लिए पूरा भरोसा था''

4/22/2022 11:09:06 AM

मुंबई. साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुके हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। चारों तरफ फिल्म की तारीफ हो रही है। रॉकी भाई का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। इसी बीच यश ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्टर एक कहानी सुनाते नजर आ रहे है और यश ने फैंस का शुक्रिया भी अदा किया है। 

PunjabKesari
वीडियो में यश फ्लोरल शर्ट में नजर आ रहे हैं। एक्टर कहानी सुनाते हुए कहते हैं- 'एक छोटा सा गांव था, जहां लंबे समय से लोग सूखे की समस्या से परेशान थे, तभी गांव के सभी लोगों ने फैसला किया कि वह मिलकर प्रार्थना करेंगे और इसके लिए सभी एक जगह पर इकट्ठा होते हैं। तभी उन सब में एक बच्चा ऐसा था जो छाता लेकर आया था। बच्चे के हाथ में छाता लेकर किसी ने उसे मूर्ख तो किसी ने ओवर कॉन्फिडेंस कहा....लेकिन आप जानते हैं कि वो क्या था भरोसा (उस बच्चे को भरोसा था)

View this post on Instagram

A post shared by Yash (@thenameisyash)

यश ने आगे कहा- 'मैं उस छोटे बच्चे की तरह हूं, जिसे इस दिन के लिए पूरा भरोसा था, मैं ऐसी जगह पर हूं जहां सिर्फ शुक्रिया कहना काफी नहीं होगा लेकिन फिर भी मैं तहे दिल से हर एक इंसान का शुक्रिया कहता हूं कि आपने मुझे इतना सारा प्यार और आशीर्वाद दिया।'

PunjabKesari
इसके अलावा फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए यश ने कहा- मैं अपनी पूरी केजीएफ टीम की तरफ से कहना चाहता हूं कि आपका प्यार पाकर हम अभिभूत हैं, हम सभी आपको एक अच्छी फिल्म देना चाहते थे और हमें विश्वास है कि आप इसे एंजॉय कर रहे हैं और करते रहेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News