''चोर निकल के भागा'' की सफलता के बाद पति संग भगवान शिव की पूजा करती दिखीं यामी गौतम, शेयर की तस्वीरें

4/7/2023 5:17:29 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस यामी गौतम 24 मार्च को रिलीज हुई फिल्म 'चोर निकल के भागा' की रिलीजिंग के बाद काफी चर्चा में हैं। उनकी इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म की सफलता से खुश यामी गौतम ने हाल ही में पति अदित्य धर संग भगवान शिव की पूजा अर्चना की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं। 

PunjabKesari


यामी गौतम ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा- 'मुझे जो भी सफलता और प्यार मिल रहा है, वह सब मेरी प्यारी मां दुर्गा और भगवान शिव की वजह से है। मैं वास्तव में धन्य महसूस करती हूँ! प्यार, आभार और सभी को धन्यवाद!'

PunjabKesari


इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि यामी अपने पति संग शिव की भक्ति में लीन दिख रही हैं। इस दौरान उनका ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है और माथे पर उन्होंने चंदन तिल्क लगाया है। वहीं उनके पति आदित्य भी सफेद साफे के साथ माथे पर तिल्क लगाए नजर आ रहे हैं। फैंस दोनों की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें, यानी गौतम की फिल्म 'चोर निकल के भागा' 24 मार्च को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई थी। फिल्म में उनके अलावा सनी कौशल और शरद केलकर भी अहम किरदार में नजर आए थे। ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के अनुसार पहले दो हफ्ते में ये नेटफ्लिक्स पर सबसे ज़्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News