ब्लाउज की जगह टैंक टाॅप पहन यामी गौतम ने साड़ी लुक को दिया ट्विस्ट, गोल्ड ज्वैलिरी कैरी कर ''मिसेज धर'' ने लूटी महफिल

9/1/2021 3:52:26 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम बी-टाउन की स्टाइलिश हसीनाओं में से एक हैं। वैसे तो यामी हर लुक को कमाल की लगती हैं पर उनका ट्रेडिशनल अंदाज लोगों का दिल जीत लेता है। हाल ही में एक बार फिर यामी गौतम ने अपने स्टाइल स्टेटमेंट से सबका ध्यान खींच रही हैं। दरअसल, यामी मंगलवार दोपहर अपनी फिल्म भूत पुलिस के प्रमोशन के दौरान स्पाॅट हुईं थीं। इस दौरान यामी ने अपने स्टाइलिश फैशन आउटिंग से सुर्खियां बटोरीं।

PunjabKesari

प्रमोशन के दौरान यामी का साड़ी लुक देखने को मिला। यामी की साड़ी वैसे तो सिंपल थी लेकिन इसे ब्लाउज की जगह व्हाइट टैंक टाॅप के साथ पहन एक्ट्रेस ने अपने लुक को नया ट्विस्ट दिया। इस नए ट्विस्ट के साथ यामी ने जिस तरह साड़ी को कैरी किया था उसी ने फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींचा।

PunjabKesari

यामी ने अपने इस लुक को  गोल्ड ज्यूलरी से एक्सेसराइज किया था। मिनिमल मेकअप, गोल्डन गले का का नेकलेस और कानों में लंबे झुमके और हाथों में मैचिंग कड़े पहन यामी एकदम कहर ढा रही थीं।

PunjabKesari

इस दौरान यामी ने स्लिवर कलर की सैंडल कैरी की थी। यामी के इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

यामी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने 4 जून को उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के डायरेक्टर आदित्य धर संग सीक्रेट मैरिज की थी। कपल ने हिमाचल में परिवार के करीबियों के सामने सात फेरे लिए थे। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो यामी गौतम अब फिल्म 'भूत पुलिस' में सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और जैकलिन फर्नांडीस के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा यामी  अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म 'दसवी' में काम करती दिखाई देंगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News