वन पीस ड्रेस में पति आदित्य धर संग स्पाॅट हुईं यामी गौतम, शादी के बाद एक्ट्रेस ने पहली बार दिखाया अपना वेस्टर्न अवतार

9/20/2021 8:20:46 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में से हैं जो ट्रेडिशनल आउटफिट को कैरी करना ज्यादा पसंद करती हैं। शादी के बाद कई बार यामी को सूट, साड़ी में ही देखा गया हालांकि वह अपने इस ट्रेडिशनल लुक को माॅर्डन टच देकर उसे इंडो वेस्टर्न बना देती हैं जो फैंस को खूब भाता है।

PunjabKesari

इसी बीच यामी की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में वह शाॅर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। शादी के बाद ये पहला मौका है जब यामी इस अवतार में दिखीं।

PunjabKesari

दरअसल, यामी पति आदित्य धर के साथ  मुंबई की "प्लांट नर्सरी" में स्पॉट की गईं। इस दौरान यामी ने ब्लू कलर का वन पीस में बेहद स्टनिंग लगी।

PunjabKesari

इसके साथ उन्होंने व्हाइट स्लिपर्स कैरी किए थे। यामी ने अपने लुक को शेड्स और मैसी बन से कंप्लीट किया था। वहीं आदित्य इस दौरान ब्लैक हुडी और ग्रे बाॅक्सर में कूल दिखे। शादी के बाद यामी का ये वेस्टर्न लुक भी फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करे तो यामी गौतम पिछले कुछ समय से अपनी रिलीज हुई फिल्म 'भूत पुलिस'को लेकर लगातार चर्चाओं में बनी हुईं हैं। ये मल्टी स्टार फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज की गई है।

PunjabKesari

इस फिल्म में यामी के डरावने किरदार ने सबका दिल जीत लिया है। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो यामी 'लोस्ट' और 'दसवीं 'जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।   

PunjabKesari

पर्सनल लाइफ की बात करें तो यामी ने 4 जून को डायरेक्टर आदित्य धर  से अपनी शादी की रचाई। यामी और आदित्य की यह शादी केवल परिवार के लोगों की मौजूदगी में हिमाचल प्रदेश में हुई थी।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News