यामी गौतम-आदित्य धर की शादी को पूरा हुआ 1 साल, एक्ट्रेस ने पति के साथ वेडिंग वीडियो शेयर कर कहा- ''मैं हमेशा आभारी रहूंगी कि आप मेरे जीवन में हैं''

6/4/2022 3:56:09 PM

मुंबई. एक्ट्रेस यामी गौतम ने 4 जून 2021 को डायरेक्टर आदित्य धर के साथ शादी की थी। आज कपल की शादी को एक साल पूरा हो गया है। यामी और आदित्य ने हिमाचल की वादियों में शादी की थी। शादी की पहली सालगिरह पर यामी ने पति आदित्य के साथ वीडियो शेयर कर बधाई दी है।

PunjabKesari
वीडियो में यामी पहले मेहंदी लगवाती हुई नजर आ रही है और आदित्य उनके गिरते बालों को संवारते दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद दोनों शादी के लुक में नजर आ रहे हैं और मंडप पर बैठे हुए हैं। यामी और आदित्य शादी की रस्में निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं और एक-दूसरे को वरमाला पहना रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए यामी ने लिखा- आप जो कुछ भी करते हैं, उसके लिए आप कौन हैं, मैं हमेशा आभारी रहूंगी कि आप मेरे जीवन में हैं प्रथम वर्षगांठ की शुभकामनाएं! फैंस इस वीडियो को लाइक कर रहे हैं और कपल को शुभकामनाएं दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

बता दें यामी और आदित्य की बातचीत साल 2019 में आई फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के सेट पर शुरू हुई थी। फिर दोनों अच्छे दोस्त बन गए। धीरे-धीरे दोनों में प्यार हो गया और 4 जून 2021 को शादी कर ली। यामी और आदित्य अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News