शादी के 3 साल बाद भरेगी यामी गौतम की सूनी गोद: साढ़े 5 महीने प्रेग्नेंट हैं Mrs. Dhar, मई में घर गूंजेगी नन्हें मेहमान की किलकारी

2/8/2024 2:20:39 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम के घर जल्द ही खुशियां दस्तक देने वाली हैं। यामी गौतम प्रेग्नेंट हैं। जी हां, आपने ठीक सुना। बीते कई दिनों से प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा बटोर रहीं यामी गौतम पति अदित्य धर संग पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। यामी इस समय अपने सेकेंड ट्राइमेस्टर में हैं।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो यामी एक्ट्रेस साढ़े पांच महीने की प्रेग्नेंट हैं। उनकी डिलीवरी मई 2024 में होने वाली है। यामी और आदित्य ने अभी प्रेग्नेंसी की खबर पर चुप्पी साधी हुई है। कपल फिलहाल इस खबर को प्राइवेट रखना चाहता है।

PunjabKesari

हाल ही में यामी गौतम पति आदित्य धर के साथ पब्लिक में स्पॉट हुई थीं।उसके बाद से उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें आने लगी थीं क्योंकि वो दुपट्टे से अपने पेट को छुपाती नजर आईं थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक यामी और आदित्य जल्द ही प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करने वाले हैं क्योंकि वह जल्द ही अपनी थ्रिलर फिल्म का प्रमोशन करने वाली हैं।

PunjabKesari


बता दें यामी गौतम और आदित्य धर 4 जून 2021 को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने 2 साल तक डेट करने के बाद शादी करने का फैसला लिया था। दोनों की मुलाकात उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के सेट पर हुई थी और वहीं दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। अब शादी के 3 साल बाद ये कपल पेरेंट्स बनने वाला है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News