बॉलीवुड में नई जोड़ियों की आई बहार, दिशा पटानी के साथ कौन एक्टर लगेगा सबसे अच्छा?

9/4/2021 4:57:54 PM

नई दिल्ली। हाल ही में हुई कुछ घोषणाओं के साथ, इन सभी परियोजनाओं में एक नया उत्साह है, जिनमें से कुछ में पहले कभी नहीं देखी जोड़ी नज़र आएगी। बॉलीवुड में हमेशा अभिनेताओं और अभिनेत्री के बीच मिक्स और मैच होता रहता है जिसके परिणामस्वरूप हमें नई जोड़ियां देखने मिलती हैं, लेकिन हम यह सोच रहे है कि इनमें से कौन सा बॉलीवुड अभिनेता बॉलीवुड की सबसे हॉट दिवा दिशा पटानी के साथ स्क्रीन साझा करने के लिए सबसे उपयुक्त होगा। 

 

दिशा अपने अब तक के हर प्रोजेक्ट में अपने गेम में टॉप पर रही हैं।  वह सलमान खान, टाइगर श्रॉफ, आदित्य रॉय कपूर, सुशांत सिंह राजपूत जैसे अभिनेताओं के साथ स्क्रीन साझा कर चुकी हैं। अभिनेत्री के प्रशंसक अब उनकी आगामी रोमांचक परियोजनाओं में उन्हें ऑन-स्क्रीन देखने के लिए उत्सुक हैं। 

 

अभिनेताओं की इस सूची में दिशा के ऑपोजिट सबसे अच्छा कौन लगेगा? 

 

रणबीर कपूर 
बी-टाउन के चॉकलेटी बॉय के नाम से मशहूर, क्या सबसे हॉट दिवा और आकर्षक अभिनेता एक अच्छी जोड़ी बना पाएंगे? 

 

रणवीर सिंह 
वह एक इंटेंस अभिनेता है जो दिशा पटानी के शांत और मधुर वाइब के परफ़ेक्ट कंट्रास्ट होंगे। 

 

ईशान खट्टर 
सबसे हॉट एक्ट्रेस के साथ बॉलीवुड के सबसे कम उम्र के सुपरस्टार? दर्शकों के लिए उनकी जोड़ी फायर क्रैकर शो होगा। 

 

सिद्धांत चतुर्वेदी 
बहुप्रतिभाशाली, फिटनेस फ्रीक, एक अभिनेता जिसे दर्शकों द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है और दिशा पटानी के साथ उनकी जोड़ी परफेक्ट होगी, जो एक फिटनेस फ्रीक और बेहद प्रतिभाशाली भी है। 

 

कार्तिक आर्यन 
यह देखने के लिए एक दिलचस्प जोड़ी हो सकती है, कार्तिक और दिशा पटानी दोनों में एक अलौकिक आकर्षण है जो एक सुंदर ऑन-स्क्रीन जोड़ी बना सकते हैं। 

 

दिशा पटानी के पास मोहित सूरी की एक विलेन रिटर्न्स है। हम निश्चित रूप से जल्द ही उन्हें अन्य अभिनेताओं के साथ देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News