जेट ब्लैक बेंटले कॉन्टिनेंटल के मालिक बने रणबीर कपूर, 8 करोड़ है कीमत

4/4/2024 12:59:38 PM

मुंबई: रणबीर कपूर बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। एक्टर ने ये जवानी है दीवानी, एनिमल, बेशरम, ऐ दिल है मुश्किल आदि जैसी कई हिट फिल्में दी हैं। फिल्मों के अलावा रणबीर को उनकी लग्जरी लाइफ के लिए भी जाना जाता है। उनके पास कई शानदार गाड़ियों का कलेक्शन है।  रेंज रोवर से लेकर ऑडी और मर्सिडीज तक, रणबीर के गैरेज में एक से बढ़कर एक गाड़ी है। वहीं अब इस लिस्ट में एक और गाड़ी शामिल हो गई है।

PunjabKesari

 

जी हां..रणबीर जेट ब्लैक बेंटले कॉन्टिनेंटल के मालिक बने। इस तरह रणबीर के लग्जरी कार कलेक्शन में एक और कार जुड़ गई है। एक्टर की नई कार का वीडियो वायरल हो रहा है। सामने आए वीडियो में एक्टर मुंबई के बांद्रा में अपने घर के पास नई कार ड्राइव करते हुए नजर आए हैं। बात करें रणवीर के लुक्स की तो एक्टर ने डिजाइनर वेस्ट पहनी हुई है। इस वीडियो में रणबीर कपूर के साथ उनका कोई फैमिली मेंबर नहीं है। 

PunjabKesari

जेट ब्लैक कलर की इस Bentley Continental की कीमत करीब 8 करोड़  है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर के पास पहले से ही लैंड रोवर रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी है, जिसकी कीमत करीब 3.27 करोड़  है।

PunjabKesari


रणबीर कपूर के पास ये हैं करोड़ों की गाड़ियां

 

इसके अलावा रणबीर कई और करोड़ों की गाड़ियों के मालिक हैं। इनमें ऑडी A8 L, मर्सिडीज-AMG G 63 और एक ऑडी R8 है। रणबीर साल 2023 में जब आलिया के साथ नेशनल अवॉर्ड सेरिमनी में शामिल होने दिल्ली जा रहे थे, तो अपनी नई रेंज रोवर में गए थे। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें, तो रणबीर फिलहाल नितेश तिवारी की 'रामायण' में बिजी हैं, जिसकी शूटिंग 2 अप्रैल से शुरू हो चुकी है। इस फिल्म को तीन पार्ट्स में रिलीज किया जाएगा। पहले पार्ट में राम के किरदार में रणबीर कपूर और सीता के किरदार में साई पल्लवी के अलावा कुछ और एक्टर्स नजर आएंगे। वहीं एक्टर यश लंकापति रावण बने हैं।  रिपोर्ट्स के मुताबिक वह 'रामायण' के पहले पार्ट का हिस्सा नहीं होंगे। इसके अलावा रणबीर कपूर फिल्म 'एनिमल' के सीक्वल 'एनिमल पार्क' में भी नजर आएंगे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News