बेबाक बोलः यश दासगुप्ता को विकीपीडिया ने बताया नुसरत जहां का ''डोमेस्टिक पार्टनर'', एक्ट्रेस बोलीं- हम एक परिवार हैं

1/25/2022 12:29:59 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक बार फिर वह यश दासगुप्ता और बेटे यिशान को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल, हाल ही में जब उनके विकीपीडिया पर यश दासगुप्ता को 'डोमेस्टिक पार्टनर' बताया गया तो एक्ट्रेस ने इस पर अपना रिएक्शन दिया और पूछा कि आपको कैसे पता कि मैं शादीशुदा नहीं हूं?


 
नुसरत जहां के विकीपीडिया पर उनके करीबी यश दासगुप्ता को 'डोमेस्टिक पार्टनर' के रूप में दिखाया गया है। इस पर एक्ट्रेस का कहना है वो इस शब्द को नहीं बदलना चाहती हैं। उन्होंने कहा, 'हम एक परिवार हैं।' वहीं, शादी के सवाल पर उन्होंने कहा 'आपको कैसे पता कि मेरी शादी नहीं हुई है?'

 

इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि बेटे यिशान के जन्म के बाद उनकी जिंदगी बहुत बदल गई है। वो पहले टाइम पर पहुंच जाती थी, लेकिन अब जब वो घर से निकलने वाली होती हैं और उनका बेटा उन्हें देखता है तो वो रुक जाती हैं। उसके साथ समय बिताने के कारण अब वो लेट हो जाया करती हैं।

 

नुसरत का कहना है कि अच्छा फैसला हो या फिर बुरा, सबकी जिम्मेदार वो खुद हैं।


सबको मालूम है कि नुसरत जहां ने बेटे यिशान के पिता के नाम का खुलासा अब तक किसी से भी नहीं किया है। यिशान के बर्थ सर्टिफिकेट पर यश का नाम लिखा हुआ है, लेकिन नुसरत ने कभी सामने आकर इस बात को स्वीकार नहीं किया। वो अभी भी यही कहती हैं कि भारत के कुछ कानूनों के अनुसार मैं कुछ सवालों के जवाब नहीं देने की हकदार हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News