इंटरनेट पर वायरल हुआ सांसद सनी देओल का पुराना वीडियो, लाल किले पर झंडा फहराने वाले दीप सिद्धू को बता रहे हैं छोटा भाई

1/27/2021 3:33:23 PM

मुंबई: मंगलवार यानि 26 जनवरी (गणतंत्र दिवस) को दिल्ली के लाल किले पर हुई घटना ने पूरे देश को शर्मसार कर दिया। किसानों ने दिल्ली में ट्रैक्टर रैली निकाली और ये रैली देखते ही देखते हिंसा में बदल गई। इसके साथ ही उन्होंने लाल किले की प्राचीर पर अपना झंडा फहराया। लाल किले पर झंडा फहराने के मामले में  बीजेपी सांसद और एक्टर सनी देओल करीबी दीप सिद्धू का नाम सामने आ रहा है।

PunjabKesari

इस घटना के बाद दीप सिद्धू हर किसी के निशाने पर हैं। वहीं मामला बढ़ा तो सनी देओल ने ट्वीट कर सफाई दी। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि दीप से उनका या उनके परिवार का कोई संबंध नहीं है।

PunjabKesari

हालांकि अब सनी देओल का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो से सनी देओल की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में सनी देओल कहीं पर इंटरव्यू दे रहे हैं और उनके साथ दीप सिद्धू बैठे हैं।

PunjabKesari

सनी देओल इंटरव्यू लेने वाले शख्स से कहते हैं कि दीप मेरे छोटे भाई जैसा है। सनी देओल कहते हैं- 'दीप को मैं काफी सालों से जानता हूं। वो मेरे लिए एक छोटे भाई समान है। वह फिल्म इंडस्ट्री जॉइन करना चाहता है।' 

PunjabKesari

इस वीडियो के सामने आने के बाद सनी देओल के ट्वीट पर कई सवाल खड़े हो गए हैं। इस वीडियो को कांग्रेस नेता अल्का लांबा ने शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा-'सुनिए, BJP सांसद सनी देओल जी किसे अपना छोटा भाई बता रहे हैं।'

 

सनी देओल ने पूरे मामले में खुद को दीप से अलग कर लिया था। सनी ने अपने ट्वीट में लिखा- 'आज लाल किले पर जो हुआ उसे देख कर मन बहुत दुखी हुआ है।

Bollywood Tadka

मैं पहले भी 6 दिसंबर को ट्विटर के माध्यम से यह साफ कर चुका हूं कि मेरा या मेरे परिवार का दीप सिद्धू के साथ कोई संबंध नहीं है। जय हिंद।' इससे पहले भी नी देओल ने ट्वीट कर कहा था कि इलेक्शन में मेरे साथ रहे दीप लंबे अरसे से मेरे साथ नहीं हैं। वो जो भी बोल रहे हैं, वो उनका अपना नजरिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News